×

Bulandshahr Hatyakand: मदरसे में मिला नाबालिग का शव, सिर में चोट का निशान

UP Latest News : यूपी के बुलंदशहर जनपद में मदरसे में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र की पुरानी रंजिश के कारण गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 29 May 2022 2:20 AM GMT (Updated on: 29 May 2022 2:26 AM GMT)
Bulandshahr Murder Case
X

Bulandshahr Murder Case (Image Credit : Social Media)

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मदरसे में पढ़ने वाले छात्र की पुरानी रंजिश के कारण निर्मम हत्या कर दी गई, हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक नाबालिग छात्र का शव मदरसे की छत पर मिला। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा कि छात्र की हत्या गला दबाकर तथा सिर पर किसी भारी चीज से वार करके की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामला बुलंदशहर जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत धमेड़ा अड्डे का है, जहां मदरसे मैं पढ़ने वाली एक नाबालिक बच्चे की ईट से मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप नाबालिक बच्चे के साथ पढ़ने वाले उसी के एक साथी पर लगा है। माना जा रहा कि किसी पुरानी रंजिश के कारण उसके साथी ने मार मार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

मामले पर पुलिस का बयान

बुलंदशहर में नाबालिग छात्र की हत्या के मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया कि जनपद के थाना कोतवाली नगर स्थित धमेड़ा गांव के पास एक मदरसे में 9 वर्षीय बच्चे की ईट से मारकर हत्या कर दी गई। एसपी ने आगे बताया कि इस हत्या का आरोप उसी मदरसे में पढ़ने वाले इस 9 वर्षीय छात्र के एक साथी पर लगा है उसका यह साथी मृतक बच्चे से उम्र में कुछ बड़ा है। हम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में हत्या का कारण एक पुरानी रंजिश माना जा रहा हालांकि मृतक और हत्या आरोपी के परिवार से बात करेके हम और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story