Bulandhshar News: यूपी में भारत जोड़ो यात्रा को सपा, बसपा, रालोद आदि का समर्थन-नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Bulandhshar News: नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यूपी में भारत जोड़ो यात्रा को सपा, बसपा, रालोद सहित गैर भाजपाई दलों का समर्थन मिलेगा और गैर भाजपाई दलों के नेता यात्रा में शामिल होंगे।

Sandeep Tayal
Published on: 28 Dec 2022 12:40 PM GMT
Bulandhshar News
X

Bulandhshar News (Newstrack)

Bulandhshar News: यूपी के बुलंदशहर आए कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यूपी में भारत जोड़ो यात्रा को सपा, बसपा, रालोद सहित गैर भाजपाई दलों का समर्थन मिलेगा और गैर भाजपाई दलों के नेता यात्रा में शामिल होंगे। सभी गैर भाजपाई दलों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। इसके लिए यात्रा प्रभारी पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद सभी गैर भाजपाई दलों के संपर्क में है।

3 जनवरी 2023 को सुबह 10 बजे यूपी के लोनी से भारत जोड़ो यात्रा यूपी में प्रवेश करेगी और लोनी, बागपत शामली से होकर सोनीपत हरियाणा को प्रस्थान करेगी। उन्होंने कहा की राजनीति से भारत जोड़ो यात्रा का कोई वास्ता नहीं है, ये यात्रा गरीब, बेरोजगार, बेबस महिलाओं के लिए है। उन्होंने कहा कि

देश का बंटवारा कांग्रेस ने नहीं किया बल्कि अंग्रेजों ने किया और अंग्रेजो के हिमायती कौन थे ये सब जानते हैं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि...ये पाकिस्तान जोड़ो यात्रा नहीं है जो पाकिस्तान में निकाली जाएगी बल्कि भारत जोड़ो यात्रा में भाजपा को छोड़कर सभी दलों को दावत दी गई है, देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है और कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा निकालनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा कि श्री राम से राहुल गांधी तुलना के सलमान खुर्शीद पर आरोप गलत है, भगवान श्री राम से किसी की तुलना नही की जा सकती। नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस के पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद का बचाव करते नजर आए।

उन्होंने राहुल गांधी की दाढ़ी को लेकर सद्दाम से तुलना करने वाले विपक्ष के बयानों को लेकर कहा कि राहुल गांधी दाढ़ी रखे या न रखे उनका निजी मामला है, सद्दाम से तुलना करने वाले बेतुकी बातें कर लोगो का दिमाग डायवर्ट कर रहे है।

बुलंदशहर में आज नसीमुद्दीन सिद्दीकी का कांग्रेसी नेता राकेश भाटी सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की रणनीति बनाई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story