×

अविनाश बोला.. ''नहीं किया धर्म परिवर्तन, हिन्दू हूँ, हिन्दू ही रहूंगा'' जानिए पूरा मामला

Bulandshahr News: बुलंदशहर में धर्मान्तरण कर अविनाश से अनीश अहमद बनने का मामला पुलिस जांच में झूठा पाया गया है। आज पुलिस ने अविनाश को मीडिया के सामने पेश किया और अविनाश ने षड्यंत्र की परत दर परत खोलते हुए कहा कि उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया, बल्कि उसकी 8 बीघा जमीन को उसका चाचा हड़पना चाहता है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ashiki
Published on: 24 Jun 2021 8:54 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2021 9:02 AM GMT)
Bulandshahr News
X

अविनाश (Photo-Social Media)

Bulandshahr News: बुलंदशहर में धर्मान्तरण कर अविनाश से अनीश अहमद बनने का मामला पुलिस जांच में झूठा पाया गया है। आज पुलिस ने अविनाश को मीडिया के सामने पेश किया और अविनाश ने षड्यंत्र की परत दर परत खोलते हुए कहा कि उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया, बल्कि उसकी 8 बीघा जमीन को उसका चाचा हड़पना चाहता है। इसलिए धर्मांतरण जैसी अफवाह को हवा दी जा रही है। कुर्ता पजामा पहनने पर अविनाश ने कहा कि वह मुस्लिम बाहुल्य मोहल्ले में रहता हूँ इसलिए उसका पहनावा मुस्लिमों जैसा ही है।

अविनाश ने किया धर्मान्तरण की झूठी कहानी का पटाक्षेप

अविनाश ने कहा कि वह हिन्दू धर्म में रहना चाहता और वह हिन्दू ही है। धर्मांतरण नहीं किया और न ही धर्मान्तरण के दावे में सच्चाई है। बकौल अविनाश, सच यह है कि यह सारा विवाद 08 बीघा जमीन को लेकर है। अविनाश ने बताया कि उसका चाचा उनकी 08 बीघा जमीन हथियाना चाहता है। इसलिए धर्मांतरण की झूठी सूचना दे माहौल करब करने का प्रयास किया।

एसएसपी ने क्या कहा ?

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि धर्मांतरण के पीछे को लोग षड्यंत्र रच रहे हैं। इस षड्यंत्र के पीछे कौन कौन लोग हैं, उनकी जांच की जा रही है। बकौल एसएसपी धर्मांतरण का आरोप पूरी तरह झूठा है विवाद जमीन को लेकर है। अविनाश के 164 के ब्यान के बाद बुलंदशहर का माहौल खराब करने का यडयंत्र रचने वालो को चिन्हित कर मामला दर्ज कराया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story