×

Bulandshahr: बाइक सवार दो बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सलीम की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 22 May 2022 5:32 PM GMT (Updated on: 22 May 2022 5:45 PM GMT)
Bulandshahr Crime News
X

Bulandshahr: बाइक सवार दो बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या। (Social Media)

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सलीम की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र (Khurja Kotwali Nagar Area) का है। वीडियो वायरल करने के शक में आरोपी ने साथी संग मिल कर हत्या की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर जिले में आपराधिक घटनाओं लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। बीते दिनों दिनदहाड़े एक डॉक्टर की हत्या किया जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और ऐसी ही वारदात ने शहर को हिला कर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम दो बाइक सवार बदमाश आए और उन्होंने एक शख्स सलीम पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। अचानक हुए इस हमले में सलीम बुरी तरह से जख्मी हो चुका था और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, गोलियां की आवाज सुनकर लोग इधर – उधर भागने लगे।

घटना की सूचना मिलते ही खुर्जा कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने नियंत्रण में लिया। शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृत व्यक्ति के परिवारों को भी सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस ने इस गोलीबारी पर फौरन एक्शन लेते हुए दो में से एक हत्यारे को दबोच लिया है। अब तक हुए पूछताछ में पता चला है कि किसी आपसी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

गिरफ्तारी आरोपी ने बताया कि वीडियो वारयल करने के शक में उसने अपने साथी के साथ सलीम की हत्या की। पुलिस उससे इस बारे में और पूछताछ कर रही है। इसके अलावा दूसरे आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए गए हैं।

बुलदंशहर में बढ़ रही आपराधिक वारदातें

यूपी का बुलदंशहर अब प्रदेश का क्राइम सिटी बनता जा रहा है। जहां आए दिन बदमाश दिनदहाड़े गोलियों से इलाके को थर्रा देते हैं। इसी माह जिले में कई मर्डर की घटनाएं हो चुकी हैं। इनमें सबसे चर्चित मामला है एक डॉक्टर की हत्या का। जिन्हें चार बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से पूरी तरह से छलनी कर दिया था। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर शादाब गुलावठी को मारने के लिए बदमाशों ने तीस राउंड फायरिंग की थी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में डॉक्टर को 24 गोलियां लगी थी। इस वारदात के बाद पूरा पुलिस – प्रशासन हिला गया था। लेकिन जिलें में लगातार हो रही ऐसी घटनाएं बताती है कि पुलिस अब भी इन घटनाओं से कोई सीख नहीं ले पाई है।

डीआईजी/एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक सलीम के पैर पर गोली मारी गई और ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। साथ में उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है औऱ दूसरे आरोपी की तालाश जारी हैष.

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story