×

Bulandshahr News: सर्राफा व्यापारी लूट-गोली काण्ड के 48 घंटे बाद भी लुटेरे पुलिस गिरफ्त से दूर, इन लुटेरों की तलाश में पुलिस

Bulandshahr News: पुलिस इलाके के अपराधियों को पकड़कर लुटेरों की फोटो दिखा लुटेरों का पता लगाने में जुटी है

Sandeep Tayal
Published on: 5 Nov 2022 3:38 PM GMT
Bulandshahr News bullion trader robbery police in search of robbers
X

Bulandshahr News bullion trader robbery police in search of robbers

Bulandshahr News: बुलंदशहर में अरविंद ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर सरेआम गोली मार लाखों के आभूषण लूटने वाले बदमाशों को पुलिस 48 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में लुटेरों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इलाके के अपराधियों को पकड़कर लुटेरों की फोटो दिखा लुटेरों का पता लगाने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अलावा भी पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार कर प्रेस कॉन्फ्रेंस में वारदात का खुलासा कर सकती है। हालांकि गोली लगने से घायल सर्राफा व्यापारी का पुत्र राहुल मेरठ के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है। ऑपरेशन के बाद दोनों गोलियां निकाल ली गई।

जानिए पूरी वारदात की कहानी सीसीटीवी फुटेज की जुबानी

जनपद बुलंदशहर के धमैड़ा अड्डा क्षेत्र पीआर स्तिथ अरविंद ज्वैलर्स की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डेढ़ मिनट की फुटेज में पूरी वारदात को अंजाम देते 2 लुटेरे नजर आए। बदमाशों के चेहरे भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। चश्मे धारी लुटेरा ने दुकान में घुसते ही राहुल को गोली मारता दिख रहा है, गोली मारने के बाद पिस्टल धारी बदमाश ज्वेलरी की दुकान के अंदर गेट पर खड़ा हो जाता है और गेट को कवर करता दिख रहा है,जब कि दूसरा लुटेरा एक बैग में तिजोरी से आभूषणों के बॉक्स निकलकर बैग में रखता दिख रहा है, वीडियो में वारदात के वक्त एक महिला और एक पुरुष भी बैठे दिख रहे हैं , बुर्कानशी महिला का एक लुटेरे ने बैग भी छीनने का प्रयास किया, लेकिन महिला लुटेरों के साथ-साथ दुकान से निकलती दिख रही है, जिससे बुर्का नशी महिला पर भी संदेह के घेरे में है।


जानिए क्या था पुरा मामला

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव उटरावली निवासी नेमपाल सिंह की धमैड़ा अड्डा के निकट सर्राफ की दुकान है, 3 नवंबर की दोपहर को नेमपाल सिंह अपने पुत्र राहुल एवं कर्मचारी राजीव के साथ दुकान पर बैठा था, तभी 2 बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश ने राहुल को गोली मार दी और घायल कर दिया साथ ही दुकान से आभूषण के दो बॉक्स भी लूटकर फरार हो गए थे। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद सर्राफ को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया था। गुरुवार की देर रात को मेरठ।के अस्पताल में आपरेशन कर घायल व्यापारी की गोली निकाल दी गई, फिलहाल घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बुलंदशहर नगर कोतवाली पुलिस ने नेमपाल सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया।


आईजी ने भी किया था घटना स्थल का निरीक्षण

वारदात के चंद मिनट बाद ही बुलंदशहर के एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया पीड़ित से मामले की जानकारी हासिल की और वारदात के खुलासे को 7 टीमें गठित कर दी थी व्यापारी को गोली मारकर लूटपाट करने के मामले के बाद मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर वारदात का खुलासा करने के एसएसपी को निर्देश दिए थे।

पुलिस शीघ्र कर सकती है लूट का खुलासा

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं, वारदात के खुलासे के लिए इलाके के अनेक बदमाशों को हिरासत में ले पूछताछ जारी है, पुलिस ने लुटेरों की पहचान कर ली है, शीघ्र ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे, पुलिस शीघ्र ही वारदात का खुलासा करेगी, वीडियो में दिख रही महिला के मामले की भी पड़ताल की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story