×

Bulandshahr News: प्रेमी युगल ने सीएम योगी को किया ट्वीट, जताई हत्या की आशंका, मांगी सुरक्षा

Bulandshahr News: जनपद के अगौता थाना क्षेत्र निवासी एक प्रेमी युगल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। h

Sandeep Tayal
Published on: 15 Jun 2022 2:54 PM GMT
Bulandshahr News In hindi
X

प्रेमी युगल।

Bulandshahr: जनपद के अगौता थाना क्षेत्र निवासी एक प्रेमी युगल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को ट्वीट कर हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही एक दरोगा पर प्रेमी के परिजनों को परेशान करने व रिश्वत मांगने का भी दावा किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ को शादी का सर्टिफिकेट किया ट्वीट

बता दें कि जनपद के थाना अगौता क्षेत्र (Police Station Agouta Area) के अंतर्गत एक गांव हैदराबाद निवासी धर्मेंद्र कुमार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही अपनी शादी करने का दावा करते हुए मैरिज सर्टिफिकेट भी ट्वीट किया है। ट्वीट वीडियो में प्रेमी युगल ने दावा किया है कि दोनों ने मैरिज कर ली है। जिससे खफा प्रेमिका के परिजनों द्वारा परेशान किया जा रहा है। प्रेमी युगल ने हत्या की भी आशंका जतायी है।

धर्मेंद्र एवं किरण ने ट्वीट वीडियो में कहा है कि हम दोनों ने बालिग हैं और दोनों ने प्रेम विवाह किया है, जिससे नाराज परिवार व गांव के कुछ लोग हमारी हत्या करने की फिराक में है। जिससे हमें जान का खतरा बना हुआ है। जिस संबंध में एसएसपी बुलंदशहर को भी प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की गई है। साथ ही अगौता थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर आर डी शर्मा (Sub Inspector RD Sharma) पर गंभीर आरोप लगाते हुए परेशान करने और पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

थाने में नहीं है मामला दर्ज, प्रेमी युगलों मिलेगी पूर्ण सुरक्षा: SHO

अगौता थाना अध्यक्ष राजीव सक्सेना (Agouta Police Station President Rajiv Saxena) ने बताया कि युवती के अपहरण बहला-फुसलाकर भगा ले जाने या अफवाह करने संबंधी कोई मामला थाना कोटा पर अभी तक दर्ज नहीं है। अगौता थाना अध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिन पूर्व युवती के परिजनों ने पुलिस के समक्ष प्रस्तुत होकर उसकी बेटी को भगा ले जाने और प्रेम विवाह करने की बात की जानकारी दी थी। साथ ही पुलिस से इज्जत की खातिर रिपोर्ट दर्ज न करने की भी गुहार लगाई थी, मामले को लेकर शाह नगर गांव के पूर्व प्रधान भी थाने पर आए थे।

अगौता थाना अध्यक्ष ने आरोपों को गलत बताते हुए मामले की जांच कराने का दावा किया है। साथ ही बताया कि प्रेमी युगल अपने शादी संबंधी दस्तावेज थाने पर भिजवा दें, किसी से किसी तरह का कोई जान का खतरा है तो तेरे मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी, प्रेमी युगल को पूर्ण सुरक्षा सुलभ कराई जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story