×

Bulandshahr News: गेहूं क्रय केंद्र चालू रखने की मांग को लेकर कांग्रेसियों का धरना-प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

Bulandshahr News: औरंगाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बंद पड़े गेहूं क्रय पर किसानों का समस्त गेंहू खरीदने तक चालू रखने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया और कृषि मंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन थाना प्रभारी निरीक्षक को सौंपा।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ashiki
Published on: 22 Jun 2021 11:14 AM GMT
Bulandshahr News
X

थाना प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन देते हुए कांग्रेसी 

Bulandshahr News: औरंगाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्राम लुहारली में बंद पड़े गेहूं क्रय पर किसानों का समस्त गेंहू खरीदने तक चालू रखने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया और कृषि मंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन थाना प्रभारी निरीक्षक को सौंपा।

कांग्रेस नेता चौधरी श्यौपाल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अगौता ब्लॉक के ग्राम लुहारली में बंद पडे़ सरकारी गेंहू क्रय केन्द्र पर धरना दे प्रदर्शन किया। प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी डॉ. शुएब ने सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगते हुए किसानों का पूरा गेहूं खरीद जाने व 15 जुलाई तक गेंहू की सरकारी खरीद जारी रखने की मां उठायी।

बता दें कि सरकार ने 15 जून के बाद 22 जून तक गेंहू की सरकारी खरीद का आदेश दिये थे, मगर अभी भी हजारों किसानों का गेहूं सरकारी कार्य केंद्रों के बंद होने के बाद बिक नहीं सका है, जिससे किसान परेशान हैं।

इस इस दौरान पर सुशील चौधरी, शकील अहमद सुभाष चेयरमैन, महेश शर्मा, मुनीर अकबर, आदेश मुदगल, दुष्यंत गुप्ता, रामपाल, प्रशांत वाल्मीकि, जयप्रकाश, शिव सोलंकी, इजराइल गहलोत आदि मौजूद रहे।

Ashiki

Ashiki

Next Story