Bulandshahr News: खबर का असर...दलित महिला को झांसा दे दरिंदगी करने वाला फैक्ट्री संचालक गिरफ्तार

Bulandshahr News: आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया साथ ही पीड़िता के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराएं।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Nov 2022 5:52 PM GMT
Bulandshahr News
X

फैक्ट्री संचालक गिरफ्तार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में रहने वाली एक दलित महिला ने 2 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर गैर संप्रदाय के युवक पर उसके साथ दरिंदगी करने का आरोप लगाया था और इंसाफ की गुहार लगाई थी जिसकी खबर newstrack ने प्रमुखता से प्रकाशित की तो बुलंदशहर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में समाचार प्रकाशित होने के 1 घंटे बाद मामले में एफ आई आर दर्ज कर ली गई और आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया साथ ही पीड़िता के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराएं।

पीड़िता ने युवक पर लगाए गंभीर आरोप

बुलन्दशहर के खुर्जा में रहने वाली एक दलित महिला ने 2 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, महिला आयोग की अध्यक्ष, आईजी मेरठ, बुलंदशहर पुलिस को ट्वीट कर हाथ जोड़कर इंसाफ की गुहार लगाई थी पीड़िता ने ट्वीट में गैर संप्रदाय के एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए थे, साथ ही उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दे उसका शारीरिक मानसिक शोषण करने के भी आरोप लगाए और उसे गर्भवती बना दिया, ट्वीट में खुर्जा पुलिस पर भी रिपोर्ट दर्ज न करने की बात कही थी।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज

मामले को newstrack ने प्रमुखता से उठाया जिसके बाद एसएसपी के निर्देश के बाद खुर्जा कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी जुनैद पुत्र यूसुफ पहलवान निवासी खुर्जा के खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506 आईपीसी व एससी/ एसटी एक्ट के तहत खुर्जा कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कर की गई, मामले की जांच क्षेत्राधिकारी खुर्जा को सौंपी गई है। आज खुर्जा के सीओ ने पीड़िता के न्यायालय में बयान अंकित कराएं। बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया पुलिस ने आरोपी जुनैद को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जिसे जेल भेज दिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story