साहब! अब्बू प्राइवेट पार्ट्स छेड़ते है, साथ सोने को कहते हैं, बेटियों ने किया CM योगी को ट्वीट

Bulandshahr News: स्याना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित बेटियों का दावा है कि उन्होंने स्याना कोतवाली में जाकर पुलिस को अपने अब्बू की करतूत बतायी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 April 2022 4:34 AM GMT
Rape
X

रेप (फोटो-सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को ट्वीट करने के बाद बैड टच करने वाले पिता के खिलाफ बुलंदशहर पुलिस हरकत में आयी। एसएसपी के निर्देश पर स्याना कोतवाली में बेटियों ने अपने अब्बू पर प्राइवेट पार्ट्स पर हाथ लगाने, रात को साथ सोने के लिये धमकाने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज करायी है।

दरअसल स्याना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित बेटियों का दावा है कि उन्होंने स्याना कोतवाली में जाकर पुलिस को अपने अब्बू की करतूत बतायी। यहां तक अब्बू उनके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करता है, उनको टच करता है। यही नहीं रात को सोने के लिए बहनों पर दबाव डालता है और विरोध करने पर तमंचा दिखाकर मारने की धमकी देता है।

पीड़ित बेटियों का आरोप है कि थाना कोतवाली पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की, तो उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उत्तर प्रदेश के डीजीपी बुलंदशहर के डीएम व एसएसपी को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी और अपने अब्बू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

सीएम को किया ट्वीट तो हरकत में आयी स्याना पुलिस

अब्बू द्वारा यौन शोषण किये जाने से पीड़ित बेटियां ट्वीट करने के बाद गुरुवार को बुलंदशहर के एसएसपी कार्यालय पहुंची और अपने आरोपी अब्बू के खिलाफ कार्यवाही करने की पुलिस से गुहार लगाई। जिसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश के बाद स्याना कोतवाली पुलिस ने आरोपी जाकिर के खिलाफ धारा 354, 354 क 323, 504 आदि के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

जानिये-बेटियों ने अब्बू के खिलाफ क्या रिपोर्ट दर्ज करायी

अब्बू द्वारा यौन शोषण किए जाने से पीड़ित बेटी ने स्याना कोतवाली में दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि अब्बू जाकिर आये दिन अपनी बेटियों के साथ जबरन छेड़खानी करता है और प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगता है अपने साथ सोने को बोलता है और पास नही लेटने पर तमंचा दिखा जान से मारने की धमकी देता है। जब अम्मी विरोध करती है तो अम्मी को भी पीटता है, यह सब काफी समय से चल रहा है और लोक लाज व भय की वजह से पीड़ित बेटियां अपने अब्बू के खिलाफ नही बोल पा रही थी।

दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि शारारिक व मानसिक शोषण किया जा रहा है, 2 दिन पूर्व एक बहन के अब्बू ने कपड़े फाड़ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़ित बेटियों ने अपने अब्बू के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की गुहार पुलिस से लगायी है।

कही संगीन मामले का अल्पीकरण करने में तो नही जुटी थी स्याना पुलिस!

पीड़ित बेटियों का दावा है कि उनकी तहरीर पर स्याना कोतवाली पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी। बार बार चक्कर कट रही थी। पीड़ितों का दावा है कि थाना कोतवाली पुलिस छेड़छाड़ की बात तहरीर में न लिखने के लिए कह रही थी, पीड़ित बेटियों की माने तो पुलिस संगीन मामले में धाराओं का खेल करने में लगी थी, बाद कोतवाली के बाहर खड़े होकर पीड़ित बेटियों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व यूपी के डीजीपी बुलंदशहर के डीएम व एसएसपी को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story