×

newstrack.com की खबर का असर: व्यापारी से अभद्रता करने वाला दरोगा लाइन हाजिर

चेकिंग के दौरान व्यापारी से अभद्रता के मामले में newstrack.com की खबर का तत्काल असर हुआ है।

Sandeep Tayal
Published on: 4 July 2021 2:22 PM GMT
inspector checking
X

चेकिंग के दौरान बाइक सवार से अभद्रता करता दरोगा (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: चेकिंग के दौरान व्यापारी से अभद्रता के मामले में newstrack.com की खबर का तत्काल असर हुआ है। खबर चलने के थोड़ी देर बाद ही आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। newstrack.com ने खानपुर थाने में तैनात दरोगा द्वारा वीकेंड लॉकडाउन के दिन चैकिंग के दौरान बाइक सवार व्यापारी की पिटाई व अभद्रता करने की खबर प्रसारित की थी, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दरोगा के अनुचित आचरण के चलते लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही मामले की जांच सीओ को देकर यथा शीघ्र रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिये है।

दरअसल शनिवार को वीकेंड लॉकडाउन के दौरान खानपुर थाने में तैनात दरोगा रविन्द्र कुमार ने बाइक सवार युवक तुषार को चेकिंग के लिए रोका। इस बीच व्यापारी और दरोगा के बीच कहासुनी हो गयी। दरोगा ने बाइक सवार व्यापारी युवक को धक्का देकर उसके साथ अभद्रता की। पूरा मामला किसी ने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और बाद में वीडियो को वायरल कर दिया।

मामला जैसे ही मीडिया में आया और newstrack.com ने खबर प्रसारित की तो बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आरोपी दरोगा को अनुचित आचरण करने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया और मामले की जांच ओसियाना अलका सिंह को सौंप दी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story