×

Bulandshahr News: पुलिस ने 24 घंटे में किया व्यापारी को सकुशल बरामद, अपराधियों की तलाश जारी

Bulandshahr News: पुलिस ने कुछ देर पहले ही अपहरण के बाद बरामद हुए व्यापारी को परिजनों को सौंपा है जिससे परिवार में खुशियां लौट आई है।

Sandeep Tayal
Published on: 16 Oct 2022 2:02 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2022 2:18 AM GMT)
Bulandshahr News
X

पुलिस ने 24 घंटे में किया व्यापारी को सकुशल बरामद (photo: social media  

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर नामचीन अपहृत हार्डवेयर और टाइल व्यापारी राजकुमार को सकुशल बरामद कर लिया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जिले की सीमा सील होने के बाद जनपद व आसपास के जनपदों में शुरू की गई पुलिस चेकिंग से भयभीत होकर बदमाश जंगलों में अपहृत व्यापारी को फेंक हो फरार गए थे।

पुलिस ने कुछ देर पहले ही अपहरण के बाद बरामद हुए व्यापारी को परिजनों को सौंपा है जिससे परिवार में खुशियां लौट आई है। शनिवार को यूपी के बुलंदशहर में मॉर्निंग वॉक करने के लिए स्कूटी सवार हार्डवेयर व टाइल व्यापारी राजकुमार का सफेद कार सवार अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलेज रोड से व्यापारी की लावारिस अवस्था में स्कूटी बरामद की थी और व्यापारी की बरामदगी को लेकर 12 पुलिस टीम गठित की थी। व्यापारी के अपहरण के बाद जहां परिवार में कोहराम मचा था वहीं व्यापारियों में सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त था।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि कुछ देर पहले अपहृत व्यापारी राजकुमार को बुलंदशहर पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है और उनके परिजनों को सौंप दिया है अपहरण के बाद लौटे व्यापारी ने पुलिस का धन्यवाद किया है।

अपहरण की गूंज सीएम कार्यालय तक

कल अपहरण की वारदात के बाद व्यापारी के अपहरण का मामला दिल्ली और लखनऊ तक में गूंजा था जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के गृह सचिव को प्रत्येक दशा में सकुशल व्यापारी की बरामदगी के निर्देश दिए थे।

आईजी ने वारदात के बाद से खुर्जा में किया था कैंप

वारदात के कुछ देर बाद ही मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार नए खुर्जा कोतवाली में पुलिस टीमें गठित करने के बाद डेरा डाल दिया रात भर कैंप किए जाने के बाद कुछ देर पहले पुलिस को व्यापारी की सकुशल बरामदगी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ की है हालांकि पुलिस अभी तक अपहरणकर्ताओं को ने तो गिरफ्तार कर पाई है और न ही अपहरणकर्ताओं का खुलासा कर सकी है और अपहरण के कारणों का खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस व्यापारी के मोबाइल बीटीएस सफेद कार सहित कई बिंदुओं पर अपहृत व्यापारी और कर्ताओं की तलाश में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के माध्यम से पता लगाने में जुटी थी।

कैबिनेट मंत्री ने भी शीघ्र किया था सकुशल बरामदगी का दावा

बुलंदशहर के खुर्जा में कल व्यापारी के अपहरण की वारदात के बाद जब कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ऊर्जा पहुंचे उन्होंने भी व्यापारी को सकुशल बरामद करने का दावा किया था और बताया था कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय से प्रदेश के तमाम पुलिस आला अधिकारियों को सकुशल बरामदगी करने के निर्देश दिए गए हैं।

करोड़ की फिरौती के लिए तो नही हुआ अपहरण

बताते हैं कि करोड़ों रुपए की फिरौती के लिए अपहरण किया गया था जो अपहरण की वारदात के बाद दिनभर चर्चा में बना रहा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story