×

Bulandshahr Viral Video News: दिमाग खराब हो तो 35 क्या 36 टुकड़े भी हो जाते हैं, सिरफिरे का वीडियो वायरल

Bulandshahr: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर बुलंदशहर में एक सिरफिरे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक दावा कर रहा है कि जब दिमाग खराब हो तो आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Nov 2022 11:53 AM GMT
Bulandshahr News
X

सिरफिरा युवक (Social Media)

Bulandshahr Viral Video News: देश के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) को लेकर बुलंदशहर में एक सिरफिरे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक श्रद्धा हत्याकांड को सही ठहराते हुए दावा कर रहा है कि जब दिमाग खराब हो तो आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। बुलंदशहर पुलिस सिरफिरे की तलाश में जुटी है। राशिद खान श्रद्धा हत्याकांड को ठहरा रहा सही, जानिए 42 सेकंड में क्या क्या बोला।

बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर 42 सेकंड का एक वीडियो वायरल

बुलंदशहर में आज सोशल मीडिया पर 42 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपना नाम राशिद खान बता रहा है और बुलंदशहर का रहने वाला होने का दावा कर रहा है। वायरल वीडियो में युवक एक सवाल के जवाब में कह रहा है कि जब आदमी का दिमाग खराब होता है, तो वो आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। जब आदमी का मूड खराब हो तो फिर कुछ नहीं सूझता, वह तो नशे में था, कुछ भी हो सकता है।दूसरे सवाल के जवाब में युवक कहता है कि उसे प्रैक्टिस है, काटने की आदमी को, बस चाकू लो और धड़ाधड़ बजाए जाओ, सिरफिरा युवक वायरल वीडियो में कह रहा है कि यूं ही नहीं कोई किसी के टुकड़े करता, जब किसी की किसी से लड़ाई होती है या मूड खराब होता है, उसका भी दिमाग खराब था, लड़ाई हुई थी, इसीलिए ऐसा किया होगा। मैं भी तभी ऐसा करूंगा, जब मेरी किसी से लड़ाई होगी या मेरा मूड खराब होगा।

वायरल वीडियो वाले राशिद खान की तलाश में जुटी पुलिस

वायरल वीडियो बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने देखा और उसे संज्ञानित किया, जिसके बाद एसएसपी ने अब वीडियो में दिख रहे बुलंदशहर के राशिद खान की तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी ने बताया कि युवक को तलाश किया जा रहा है, जिसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने लोगों से युवक की पहचान कर संबंधित थाना पुलिस को सूचित करने की अपील भी की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story