×

Bulandshahr News: रिफाइन्ड आयल फैक्ट्री में भीषण आग, मची अफरातफरी, लाखों का नुकसान

Bulandshahr News: बुलंदशहर के स्याना रोड पर स्थित एक रिफाइंड ऑयल की फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई, जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 5:44 PM GMT
Bulandshahr News: रिफाइन्ड आयल फैक्ट्री में भीषण आग, मची अफरातफरी, लाखों का नुकसान
X

Bulandshahr News: बुलंदशहर के स्याना रोड पर स्थित एक रिफाइंड ऑयल की फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई, जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। आनन फानन में आसपास के मकानों में रह रहे लोगों को वहां से हटाया गया, आग को बुझाने में 9 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जुटी है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारी का दावा है कि 90% आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि 50 लाख रुपए से अधिक का नुकसान का अनुमान बताया जा रहा है।

फैक्ट्री में भीषण आग

बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में स्याना रोड पर हिमांशु अग्रवाल की रिफाइंड ऑयल की फैक्ट्री है । बताया जाता है कि जनपद भर में रिफाइंड ऑयल की सप्लाई का कारोबार इसी फैक्ट्री से संचालित होता है। आज रात लगभग 9:30 बजे के बाद अचानक फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी, आग की लपटें देख इलाके में अफरातफरी मच गयी।

बुलंदशहर के सिकंदराबाद, खुर्जा, डिबाई, शिकारपुर से आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाना शुरू किया, आग बढ़ते देख गाजियाबाद और नोएडा से भी चार गाड़ियां फायर ब्रिगेड की बुलाई गई है। हालांकि मौके पर पहुंचे अधिकारियों का दावा है कि लगभग 90% आग पर काबू पा लिया गया है ।

बताया जाता है कि रिफाइंड ऑयल फैक्ट्री में खड़ी एक गाड़ी भी जलकर राख हो गई है। लगभग 50 लाख रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान बताया जा रहा है हालांकि अग्निशमन विभाग के अधिकारी आग के कारणों और भी क्षति का आग बुझने के बाद आकलन करने का दावा कर रहे हैं। फिलहाल अग्निशमन कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story