×

Bulandshahr News: लूट के मामले में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर की डिबाई कोतवाली पुलिस ने लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने 25 दिसंबर 2020 को अपने साथियों के साथ मिल कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

Satyabha
Published on: 1 July 2021 11:05 AM GMT (Updated on: 1 July 2021 11:25 AM GMT)
Bulandshahr News: लूट के मामले में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बुलंदशहर: जिले के डिबाई कोतवाली पुलिस ने लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विकेश के पास से 1 तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 दिसंबर 2020 को बिजनौर निवासी दो भाईयों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि डिबाई कोतवाली क्षेत्र में 25 दिसंबर 2020 को एक्सयूवी कार सवार 6 से अधिक बदमाशों ने बोलेरो सवार बिजनौर के नीरज शर्मा और उसके चचेरे भाई भानु को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर कार और 25 हजार रुपये नगदी लूट लिया था। वारदात के बाद बदमाशों ने दोनों भाइयों को धनोरा के पास जंगलों में फेंक दिया था। मामले की शिकायत पर हापुड़ थाना पुलिस ने 25 दिसंबर को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया था। वहीं, लूट में शामिल विकेश निवासी बगराई कला थाना खुर्जा देहात फरार चल रहा था।

बुधवार रात डिबाई कोतवाली पुलिस को विकेश की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से हथियार बरामद हुए हैं। आरोपी विकेश पर 25000 का इनाम घोषित था। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Satyabha

Satyabha

Next Story