Bulandshahr: नानी संग गोंद में मासूम ने तोड़ा दम, हुआ भयानक सड़क हादसा

Bulandshahr News: बुलंदशहर के रामघाट थाना क्षेत्र में देर रात को हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 April 2022 4:04 AM GMT
highway accident truck scooty
X

दर्दनाक हादसा(फोटो-सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: जनपद के रामघाट थाना क्षेत्र में देर रात को हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे हादसे (Accident In Bulandshahr) में स्कूटी सवार नानी एवं उसकी दो वर्षीय धेवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जब कि नाना चोटिल हो गये। घटना की सूचना पर रामघाट थाना पुलिस एवं क्षेत्रीय विधायक चंद्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे, औऱ पीड़ित परिवार।को हर संभव मदद करने का आश्वाशन दे शवो को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

शनिवार की रात को थाना कासगंज के थाना ढोलना ग्राम रहमतपुर निवासी भगवान सिंह, अपनी पत्नी प्रेमवती (65) व धेवते योगेश उर्फ योगी (2) अपने रिश्तेदारी में रामघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी महावीर पुत्र सुखराम के यहां जा रहे थे।

ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मारी

महावीर के घर शनिवार को नवरात्रि शुरू होने पर देवी जागरण का आयोजन था, जिसमे भगवान सिंह भी शामिल होने के लिए स्कूटी पर सवार होकर रामपुर जा रहे थे। रामपुर से पहले ही सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भगवान सिंह को मामूली चोट आई है जब कि हादसे में उनकी पत्नी प्रेमवती एवं धेवते योगेश उर्फ योगी की मौके ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया, सब रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल था। घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय विधायक चंद्रपाल सिंह ने मृतको के रिश्तेदारों को सांत्वना देते हुए हरसम्भव मदद का आश्वासन दिया। थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले चालक को हिरासत में ले लिया है। पोलिवे ने मृतको के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story