×

Bulandshahr: तेज रफ्तार रोडवेज़ बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत, हादसे में एक यात्री की मौत, 14 घायल

Bulandshahr News: बुलन्दशहर के थाना सलेमपुर क्षेत्र में हुआ हादसा। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Sep 2022 6:46 AM GMT
Bulandshahr News
X

तेज रफ्तार रोडवेज़ बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत (image social media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में दिल्ली - बदायूं हाईवे पर तेज रफ्तार रोडवेज़ बस और ट्रैक्टर की हुई भिड़ंत। रोडवेज़ बस में सवार एक महिला यात्री की मौके पर हुई दर्दनाक मौत । 14 यात्री घायल, 3 को हायर मैडिकल सेंटर किया गया रैफर। भीषण सड़क हादसे में रोडवेज़ बस के उड़े परख्च्चे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रोडवेज़ बस में फंसे घायल यात्रियों को पहुंचाया अस्पताल। बुलन्दशहर के थाना सलेमपुर क्षेत्र में हुआ हादसा। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

आज सुबह बदायूं से दिल्ली जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की रोडवेज बस ने बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में चित्सोना गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली मैं टक्कर मार दी । जिससे रोडवेज बस में सवार एक महिला यात्री की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बस की एक साइड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुन आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण वह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और रोडवेज बस में फंसे घायल यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा

मौके पर पहुंची एंबुलेंस से सलेमपुर थाना पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां से गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को जिला अस्पताल में रेफर किया गया है । जबकि जिला अस्पताल से 3 लोगों को दिल्ली के लिए रेफर किया गया है। हादसे में कुल 14 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। बस में सवार यात्रियों की माने तो बस चालक तेज रफ्तार से रोडवेज बस को चला रहा था। यात्रियों ने बस चालक से बस को धीमी चलाने की भी बात कही लेकिन हादसे के बाद से बस चालक फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामूली रूप से घायल लोगों को अन्य वाहनों में सवार का गंतव्य को रवाना कर दिया जबकि लहूलुहान और गंभीर यात्री चिकित्सारत है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story