Bulandshahr News: स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर 2 युवकों ने किया गैंग रेप, FIR दर्ज

Bulandshahar News Today: बुलंदशहर के पहासू में स्कूल जा रही 10वीं कक्षा की छात्रा से 2 युवकों ने तमंचे के बल पर अगवा कर गैंग रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Nov 2022 5:43 PM GMT
rape in Muzaffarnagar
X

Rape। (Social Media)

Bulandshahr News Today: यूपी के बुलंदशहर में स्कूल जा रही 10वीं कक्षा की छात्रा को तमंचे के बल पर अगवा कर गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया। पीड़ित छात्रा ने आरोपी युवकों पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी देने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरिंदगी की कहानी पीड़िता की जुबानी

जनपद बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली कक्षा 10 की 15 वर्षीय पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि बुधवार को रोजाना की तरह अपने स्कूल जा रही थी, आरोप है कि रास्ते में 2 युवकों ने उसे तमंचे के बल पर रोक लिया और उसे मुंह पर कपड़ा रखकर जबरन एक स्थान पर ले गए, जहां उसके साथ आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र कर बारी-बारी से दुराचार किया, आरोपियों ने मोबाइल फोन से दरिंदगी का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींचे।

आरोप है कि दरिंदों ने दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे उसे घटना की जानकारी परिजनों को देने पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल करने तथा छात्रा के परिजनों को जान से मरवाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा के पिता व भाई ने बताया कि वारदात के बाद पीड़िता अपने घर पर गुमसुम बैठी थी, गुरुवार को स्कूल भी नहीं गई, जब परिजनों ने उससे पूछा तो छात्रों ने सारी बात परिजनों को बताई और उसके बाद मामले की जानकारी पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक को दी।

आरोपियों पर FIR, तलाश में जुटी पुलिस

एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करेगी।

छात्र है आरोपी युवक

छात्रा से दरिंदगी के दोनों आरोपी छात्र बताए जाते हैं, एक आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र है, जबकि दूसरा आरोपी युवक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story