×

Bulandshahr: गुलावठी ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ BJP हो रहे बागी! CM योगी और DM को भेजा पत्र

Bulandshahr News: पूर्व ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों पर नेहा यादव के समर्थक बीडीसी सदस्यों ने आरोप लगाया।

Sandeep Tayal
Published on: 10 Sep 2022 8:27 AM GMT
gulawati block chief neha yadav letter to cm yogi
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गुलावठी ब्लॉक प्रमुख पद को लेकर एक बार फिर रस्साकशी तेज हो गई है। इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थन से ब्लॉक प्रमुख बनीं नेहा यादव (Neha Yadav) के खिलाफ पार्टी के ही बीडीसी सदस्य लामबंद होने लगे हैं। ये सभी नेहा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की जुगत में हैं। इसका खुलासा उस समय हुआ जब नेहा यादव व कुछ बीडीसी सदस्यों ने जिले के डीएम और एसएसपी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा।

इतना हुई नहीं कैमरे पर भी पूर्व ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों पर नेहा यादव के समर्थक बीडीसी सदस्यों ने आरोप लगाया। उनका कहना है कि अविश्वास प्रस्ताव पर साथ न देने का प्रलोभन देने व झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जा रही है।

अस्थिर करने की कोशिश

बीजेपी समर्थित गुलावठी ब्लॉक की प्रमुख नेहा यादव ने दावा किया, कि वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्र की मोदी सरकार की अपेक्षाओं के अनुरूप ब्लॉक क्षेत्र का विकास कर रही हैं। यही नहीं मोहाना गांव में यूपी की पहली एस्ट्रोलॉजी लैब (Astrology Lab) का निर्माण कराया गया। इस लैब की वजह से ग्रामीण बच्चों को खगोलीय व अंतरिक्ष ज्ञान मिल रहा है। नेहा यादव का दावा है, कि इलाके के सांसद, विधायक उनके द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यो से संतुष्ट हैं। लेकिन, पूर्व ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ ब्लॉक सरकार को अस्थिर करने की साजिश का ताना-बाना बन रहे हैं।

सीएम योगी को भेजा पत्र

बुलंदशहर के गुलावठी की ब्लॉक प्रमुख नेहा यादव (Block Chief Neha Yadav) सहित आधा दर्जन बीडीसी सदस्यों ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेजकर सत्ता के लिये प्रलोभन की राजनीति कर ब्लॉक सरकार को अस्थिर करने का प्रयास की जानकारी दी तथा इस पर अंकुश लगाने व कार्रवाई करने की मांग की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story