Bulandshahr News: अपहृत किशोरी की बरामदगी को लेकर गुलावठी थाने में अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Bulandshahr News Today: यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव से 5 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर थाने में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Jan 2023 1:23 PM GMT (Updated on: 11 Jan 2023 2:12 PM GMT)
Indefinite strike started at Gulavathi police station demanding recovery of kidnapped teenager in Bulandshahr
X

बुलंदशहर: अपहृत किशोरी की बरामदगी को लेकर गुलावठी थाने में अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव से 5 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर भारतीय किसान एकता (फौजी) संगठन ने थाने में डेरा डाल दिया और थाने में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि जब तक किशोरी की बरामदगी नहीं हो जाती थाने में धरना जारी रहेगा।

गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने गुलावठी पुलिस पर नामजद आरोपियों को पकड़ने के बावजूद किशोरी को बरामद न कर पाने का भी आरोप लगाया है हालांकि पुलिस सनोटा नहर पर स्थानीय गोताखोरों और ड्रोन कैमरे से अगवा किशोरी की तलाश में जुटी है।

आरोपी पकड़ने के बाद किशोरी का सुराग लगाने में नाकाम थाना पुलिस

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी 6 जनवरी 2023 को तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर कार से अगवा कर लिया था। किशोरी के पिता की तहरीर पर गुलावठी कोतवाली पुलिस ने 7 जनवरी 2023 को मुनाफ ,सद्दाम पुत्रगण अनीस व बिलाल पुत्र क्लायखान निवासी आसिफाबाद चंदपुरा के खिलाफ धारा 363 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।

लेकिन गुलावठी कोतवाली पुलिस किशोरी को अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। जिसके बाद आज किशोरी के परिजन भारतीय किसान एकता फौजी गुट के कार्यकर्ताओं के साथ गुलावठी कोतवाली पहुंचे और थाने में किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारी बाकायदा माइक वैन थाने में साथ लेकर थाने पहुंचे और माइक से थाने में किशोरी की बरामदगी की मांग करने लगे।


प्रदर्शनकारियों ने थाना पुलिस पर किशोरी को अगवा करने वाले नामजद आरोपियों के पकड़े जाने के बावजूद किशोरी का पता नहीं लगा पाने में नाकाम रहने का आरोप भी लगाया। प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे सीओ सिकंदराबाद ने कहा कि प्रदर्शन से पुलिस का ध्यान और कार्य प्रभावित होता है, कहा कि किशोरी को तलाश करने में पुलिस का सहयोग करें, हालांकि भारतीय किसान एकता फौजी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सज्जन सिंह फौजी ने पुलिस पर 6 दिन बीत जाने के बावजूद किशोरी को बरामद न करने का आरोप लगाया ।

किसानों ने निकाला मार्च

भारतीय किसान एकता (फौजी) के अध्यक्ष सज्जन कुमार सिंह फौजी के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी किसानों ने शाम को थाने से शहीद स्मारक तक मार्च निकाला और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर किशोरी को बरामद करने की मांग की।


गोताखोर, ड्रोन से नहर खंगाल रही पुलिस

सीओ सिकंदराबाद विकास प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस संभावित स्थानों पर किशोरी की बरामदगी में जुटी है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद किशोरी को नहर में फेंके जाने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में भी किशोरी की तलाश कर रही है, ड्रोन कैमरे से भी नहर पर नजर रखी जा रही है।

थाने में धरना, पुलिस ने बनाई वीडियो

आज किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर माइक वैन के साथ थाने में धरना देने वाले भारतीय किसान एकता (फौजी) संगठन के कार्यकर्ताओं की पुलिस ने वीडियोग्राफी की। पुलिस ने बकायदा थाने में माइक बैंक को लाने की वीडियो बनाई साथ ही थाने में प्रदर्शन करने वालों और भाषण देने वालों की वीडियो भी बनाई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story