×

Bulandshahr: नशेड़ी युवक ने पुल से लगाई गंगा में छलांग, इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर ने जान पर खेल बचाई जान

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस के इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर ने अपनी जान पर खेलकर गंगा में कूदे नशेड़ी युवक की जान बचाई।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Sep 2022 2:07 PM GMT
Bulandshahr News
X

इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर ने जान पर खेल बचाई युवक की जान

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस के एक इंस्पेक्टर व एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी जान पर खेलकर गंगा में कूदे नशेड़ी युवक की जान बचा ली, पुलिस कर्मियों द्वारा गंगा से युवक को बचाकर लाते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बुलंदशहर जनपद की छोटी कांशी (Choti Kashi) के नाम से प्रख्यात अनूपशहर गंगा का है।

नशेडी युवक ने पुल से लगा दी गंगा में छलांग

अनूपशहर में नशे की हालत में युवक ने गंगा पुल से गंगा में छलांग लगा दी। गंगा का जल स्तर कम होने से युवक को पुलिस ने गंगा से बाहर निकाल कर सीएससी में भर्ती कराया। उपचार के बाद परिजन उसे साथ ले गए। मंगलवार को एक युवक को अनूपशहर गंगा पुल के निकट कुछ लोगों ने अनूपशहर गंगा में छलांग लगाते देख अविलंब पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अनूपशहर थाने में तैनात इंस्पेक्टर महावीर प्रसाद गौतम व एसएसआई संदीप कुमार ने पुल के नीचे देखा कि युवक गंगा में जान बचाने के लिए छटपटा रहा है पानी मे हाथ पैर मार रहा है, उठने का प्रयास कर रहा था। किंतु बार-बार गिर जाता था।

इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर ने गंगा में डूबते युवक को बचाया

इंस्पेक्टर क्राइम महावीर प्रसाद गौतम (Inspector Mahavir Prasad Gautam) ने साहस का परिचय देते हुए जान हथेली पर रखते हुए बा वर्दी युवक की जान बचाने को गंगा में छलांग लगा दी, साथ साथ एसएसआई संदीप कुमार ने भी गंगा में छलांग लगा दी और युवक गंगा में डूब पता इससे पहले ही इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर ने गंगा में डूबते युवक को पकड़ बचा लिया और गंगा से बाहर निकाल लिया।

अंकुर नशे का आदी है: परिजन

पुलिस ने तत्काल युवक को अनूपशहर सीएचसी में भर्ती कराया। होश में आने पर युवक ने अपना नाम अंकुश पुत्र राजकुमार निवासी गांव दोराऊ थाना डिबाई बताया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया अंकुर नशे का आदी है। पुलिस द्वारा युवक को गंगा से निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सभी पुलिस के क्राइम इंस्पेक्टर व एसएसआई की तारीफ कर रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story