×

Bulandshahr News: अपहृत किशोरी का मथुरा में मिला शव, प्रेमी सहित 3 को पुलिस भेज चुकी है जेल

Bulandshahr News Today: बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र से 6 जनवरी 2023 को अगवा हुई थी किशोरी। किशोरी के परिजनों ने हत्यारोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Jan 2023 1:15 PM GMT
Bulandshahr Kidnapped teenager dead body found in Mathura
X

Bulandshahr Kidnapped teenager dead body found in Mathura

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 18 दिन पहले अपहृत हुई किशोरी की मथुरा के राया गंगनहर से शव बरामद हुई है। बुलंदशहर पुलिस ने 3 दिन पहले ही किशोरी के प्रेमी सहित 3 आरोपियों को अपहरण की धाराओं में जेल भेजा था। बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र से 6 जनवरी, 2023 को किशोरी को अगवा किया गया था। किशोरी के परिजनों ने हत्यारोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह था पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव असीफाबाद चंदपुरा निवासी 15 साल की किशोरी मंतशा को कार सवार तीन युवकों ने अगवा कर फरार हो गए थे। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर 7 जनवरी, 2023 को मुनाफ, सद्दाम व बीलाल निवासी असीफाबाद चंदपुरा के खिलाफ धारा 363 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ किया जा रहा था। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गुलावठी पुलिस ने मुख्य अभियुक्त और सह अभियुक्त सहित तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद आरोपियों ने दावा किया था, कि जब किशोरी के साथ जा रहे थे तो उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिससे घबराकर किशोरी को सनोटा नहर में फेंक दिया था। तभी से पुलिस स्थानीय गोताखोरों पीएसी प्लाटून के गोताखोरों और ड्रोन कैमरे की मदद से नहर और उसके आसपास के इलाकों में किशोरी के शव की तलाश में जुटी थी।

मथुरा में मिला बुलंदशहर की अपहृत किशोरी का शव

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी का शव मथुरा जनपद के राया मांट गंग नहर ब्रांच से सड़ी गली अवस्था में बरामद हुई है। शव की पहचान मृतका के पिता ने की है। थाना पुलिस मथुरा जनपद के थाना राया गई है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हत्या की धाराओं में होगी वृद्धि

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गुलावठी थाना पुलिस ने किशोरी के प्रेमी सहित तीनों आरोपियों को 3 दिन पहले जेल भेज दिया। किशोरी का शव बरामद होने के बाद मामले में हत्या की धाराओं की वृद्धि कर मामले की जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं अपहृत किशोरी के पिता ने हत्यारोपियों को सख्त सजा दिलाने की गुहार लगाई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story