×

Bulandshahr: ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

Bulandshahr News: मुठभेड़ में 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश सौरभ गुर्जर के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 23 Nov 2022 2:37 AM GMT
Bulandshahr encounter
X

Bulandshahr encounter (फोटो: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में अपराधियों के खिलाफ बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आज देर रात को बुलंदशहर में अपराधिक वारदात को अंजाम देने आए मेरठ के बदमाश सौरभ गुर्जर से छतारी में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश सौरभ गुर्जर के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने इनामी बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के खुर्जा में 1 माह पूर्व टाइल्स व हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार के अपहरण काण्ड में सौरभ गुर्जर शामिल था, बुलंदशहर पुलिस मेरठ के बदमाश सौरभ गुर्जर की तलाश में थी। पुलिस ने बाइक, अवैध तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि देर रात्रि को थाना छतारी पुलिस वांछित अपराधियों की तलाश व वाहन चेकिंग में जुटी थी, इसी दौरान पुलिस टीम को खुर्जा के प्रख्यात हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार सारंग अपहरण कांड में फरार चल रहे बदमाश सौरभ गुर्जर के इलाके में आने की जानकारी मिली कि बाइक पर बदमाश इलाके में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं, बस फिर क्या था बुलंदशहर छतारी थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ पहासू - पंड्रावल मार्ग की नाकेबंदी की, सामने की तरफ से आ रहे बाइक सवार बदमाश ने पुलिस को देख बाइक मोड़ भागने लगा, पीछा करने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग के दौरान पुलिस की एक गोली ₹50000 के इनामी बदमाश सौरभ गुर्जर पुत्र नरेश निवासी हसनपुर कलां थाना किठौर जनपद मेरठ के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया, पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ के बाद आरोपी बदमाश के कब्जे से एक तमंचा बाइक, जिंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

1 माह से फरार चल रहा था 50 हजार का इनामी सौरभ गुर्जर

1 माह पूर्व खुर्जा के प्रख्यात व्यापारी राजकुमार सारंग का कार सवार बदमाशों ने करोड़ों रुपए की फिरौती वसूलने के लिए उस समय अपहरण कर लिया था जब वह स्कूटी पर सवार होकर अल सुबह गंतव्य को जा रहे थे। व्यापारी के अपहरण से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दिल्ली और लखनऊ तक पहुंची व्यापारी के अपहरण की गूंज के बाद मेरठ जोन के डीआईजी व बुलंदशहर के एसएसपी ने खुर्जा में कैंप किया और त्वरित कार्यवाही की, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपहृत व्यापारी को मेरठ के जंगलों से सकुशल बरामद कर लिया था, पुलिस ने दावा किया था कि पुलिस की घेराबंदी और दवाब के कारण ही अपहृणकर्ताओं ने व्यापारी को मुक्त कर दिया था। कुछ दिन बाद पुलिस ने अपहरण कांड में शामिल बदमाशों को जेल भेज दिया था, मगर 50 हजार रूपये का इनामी सौरभ गुर्जर फरार चल रहा था, 3 दिन पूर्व खुर्जा पुलिस ने व्यापारी अपहरण कांड के मुख्य अभियुक्त 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश सोनुको भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था, मुठभेड़ के दौरान सोनू के भी पैर में गोली लगी थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story