×

Bulandshahr: हत्यारोपियों को पकड़ने के बावजूद जेल न भेजने पर SHO का घेराव

Bulandshahr News Today: दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या के बाद हत्यारोपियों को पकड़ने के बावजूद जेल न भेजने से गुस्साए ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक का घेराव किया।

Sandeep Tayal
Published on: 9 Jan 2023 3:19 PM GMT
Bulandshahr News
X

गुस्साए ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक का किया घेराव।

Bulandshahr News Today: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या के बाद हत्यारोपियों को पकड़ने के बावजूद जेल न भेजने से गुस्साए ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक का घेराव किया। हालांकि प्रदर्शन के दौरान छुट्टी कटकर लौटे गुलावठी के SHO ने 2 दिन में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन प्रदर्शनकारियों को दिया, प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने भी 2 दिन में फरार हत्यारोपी को जेल में भेजने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

पकड़े गए आरोपियों को जेल न भेजने पर फूटा गुस्सा

दरअसल बुलंदशहर में एक ओयो होटल को चलाने को लेकर धीरज और प्रतिद्वंदी गुट के बीच चल रहे विवाद को लेकर 7 जनवरी 2023 को दोनो पक्षों में समझौता वार्ता हो रही थी इसी दौरान दोनों पक्षों में गर्मा गर्मी होने के बाद विवाद बढ़ गया था और फिर हुई फायरिंग में एक गोली लगने से विकास यादव (24) पुत्र गजेंद्र सिंह यादव निवासी ग्राम ईसापुर थाना गुलावठी की मौत हो गई थी, नोएडा के अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। विकास यादव (24) की हत्या के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया था बाकायदा तीन हत्यारोपियों को पकड़ने की पुलिस ने बाइट भी जारी की थी, जब गुलावठी पुलिस ने पकड़े गए किसी भी आरोपी को जेल नहीं भेजा तो सोमवार को विकास यादव के परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और एकत्र हो गुलावठी कोतवाली जा पहुंचे, जहां छुट्टी काट कर आए एसएचओ का ग्रामीणों ने घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने वारदात के बाद पकड़े गए 3 हत्यारोपियों को जेल भेजने और फरार हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने 2 दिन में हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने 2 दिन में हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया। प्रदर्शनकारियों ने भी 2 दिन में हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दे डाली। गुलावठी कोतवाली पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने और योगी सरकार से हत्यारोपियों के घरों पर बुलडोजर चलवाने की मांग की है।

इनके खिलाफ हुई थी रिपोर्ट दर्ज

दिनदहाड़े बीएससी सदस्य गजेंद्र सिंह के पुत्र विकास यादव (24) की हत्या के बाद मृतक विकास के पिता गजेंद्र सिंह यादव ने बंटी तेवतिया पुत्र इंद्रजीत व आकाश गुर्जर पुत्र कल्ली गुर्जर निवासीगण बराल, चिंटू तेवतिया पुत्र विनोद फौजी व साजन पुत्र रामवतार निवासीगण भटोना, निक्का पुत्र सतीश दीवान निवासी मंडावर थाना सिकंदराबाद, सुमित शूटर पुत्र सुनील निवासी सराय झाझन थाना सिकंदराबाद, दानिश खान निवासी मिट्ठेपुर, आफताब निवासी जिरावठी तथा 8 - 10 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 302 आईपीसी के तहत गुलावठी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

डेथ डिक्लेरेशन का वीडियो हुआ था वायरल

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में 7 जनवरी को हाईवे पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में विकास यादव के सीने में गोली लगी थी घायल अवस्था में विकास यादव का एंबुलेंस में ही किसी ने डेथ डिक्लेरेशन का वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था डेथ डिक्लेरेशन में बाकायदा विकास यादव ने मरने से पूर्व गोली मारने वाले हत्यारे का नाम भी बताया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story