Bulandshahr News: महिला ने सीएम योगी से लगाई इंसाफ की गुहार, किया ट्वीट

Bulandshahr News: पीड़िता ने सीएम योगी को ट्वीट करके इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Nov 2022 3:08 PM GMT
now integrated court complex in up cm yogi announce
X

सीएम योगी आदित्यनाथ : Photo- Social Media

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की एक महिला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को ट्वीट कर गैर संप्रदाय के युवक द्वारा अपने झांसे में फंसाकर अवैध संबंध बनाने और गर्भवती करने का दावा किया है। पीड़ित महिला का दावा है कि आरोपी जुनैद ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाई और अब वायरल करने की धमकी दे लगातार रेप करता आ रहा है।

पीड़िता ने किया ये दावा

पीड़िता ने दावा किया है कि जब उसने गर्भवती होने की जानकारी दी तो उसने उसके साथ मारपीट की और पेट पर लात मारकर गर्भ गिराने की कोशिश की। पीड़िता ने साथ ही दावा किया कि गैर संप्रदाय की लड़की को फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने पर 2 लाख रुपये मिलते है।

पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी को किए ट्वीट

पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को किए हुए ट्वीट में कहा है कि अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने खुर्जा कोतवाली गई थी मगर खुर्जा कोतवाली में उसकी नहीं सुनी गई और रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी: पुलिस

हालांकि मामले को लेकर खुर्जा पुलिस का दावा है कि महिला आरोपी जुनैद के खिलाफ पहले भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा चुकी है, जिसमे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, प्राप्त प्रार्थना पत्र की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story