×

Bulandshahr News: चुनावी रंजिश में युवक की जमकर हुई पिटाई, मामला दर्ज

पीड़ित युवक ने मामले की नामजद तहरीर थाना प्रभारी निरीक्षक को देकर आरोपियों के खिलाफ कर्रवाई एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 22 Jun 2021 8:26 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2021 8:28 AM GMT)
Bulandshahr News: चुनावी रंजिश में युवक की जमकर हुई पिटाई, मामला दर्ज
X

Bulandshahr News: ग्राम प्रधान चुनाव भले ही खत्म हो गए हो मगर चुनावी रंजिश का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव बगराई कलां का है जहां चुनावी रंजिश के चलते ढाबे पर खाना खा रहे युवक की 4-5 हमलावरों ने लाठी डंडों से पिटाई कर दी। और कपड़े तक फाड़ डाले। पीड़ित युवक में मामले में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करायी है। साथ पुलिस से मामले की जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। और सुरक्षा प्रदान कराने की भी सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि खुर्जा देहात के थाना प्रभारी निरीक्षक मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं।

खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का मामला pic(social media)

बता दें कि खुर्जा देहात के बगराई कला गांव में रहने वाले प्रभु चंद की माने तो वह एक ढाबे पर बैठकर खाना खा रहे थे। चुनावी रंजिश के चलते गांव के ही चार पांच लोग हाथों में लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर आए और मारपीट करने लगे। पीड़ित को चोटिल कर दिया यहां तक कि हमलावरों ने कपड़े भी फाड़ दिए। पीड़ित ने मामले की नामजद तहरीर थाना प्रभारी निरीक्षक को देकर आरोपियों के खिलाफ कर्रवाई एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी निरीक्षक मामले की जांच कर कठोर कार्रवाई करने को कहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story