×

Bulandshahr News: पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, 25 हजारी दुर्दांत लूटेरा पैर में गोली लगने से हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News Today: पेट्रोल पंप लूट की वारदात को अंजाम देने वाला ₹25000 का इनामी लूटेरा राजेश पुलिस मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 7 Dec 2022 5:25 AM GMT
Bulandshahr Operation Langda
X

पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में बुलंदशहर पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है, जिसके बाद बुलंदशहर में अपराध करने वाले अपराधी बुलंदशहर पुलिस के टारगेट पर हैं और लगातार मुठभेड़ में लंगड़े हो रहे हैं।

ताजा मामला बुलंदशहर जनपद के स्याना का है, जहां पर पेट्रोल पंप लूट की वारदात को अंजाम देने वाला ₹25000 का इनामी लूटेरा राजेश पुलिस मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इनामी बदमाश राजेश के खिलाफ बुलंदशहर जनपद में 33 संगीन मामले दर्ज हैं, 2 दिन पूर्व राजेश ने अपने साथी के साथ मिलकर एक पेट्रोल पंप पर ₹75000 की नगदी लूटने की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था।

Bulandshahr Operation Langda (photo: social media )

जानिए दुर्दांत लुटेरा राजेश कैसे बना पुलिस टारगेट

जनपद बुलंदशहर के स्याना की सीओ वंदन शर्मा ने बताया कि स्याना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ वाहन चैकिंग कर रहे थे कि उसी समय एक अभिसूचना प्राप्त हुई कि लूट में वांछित चल रहे बदमाश बाइक पर सवार होकर बुगरासी से स्याना की ओर जा रहा है। बस फिर क्या था स्याना कोतवाली पुलिस ने बुगरासी-स्याना मार्ग की नाकेबंदी कर बदमाशो की तलाश में जुट गई।

सामने की तरफ से आ रही एक बाइक को रूकने का जैसे ही इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर भागना शुरू कर दिया । थाना कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर आत्मरक्षा फायरिंग की जिसमें 1 गोली बाइक सवार बदमाश के पैर में जा लगी और बदमाश घायल हो गया। पुलिस गिरफ्तार में आए घायल बदमाश की पहचान राजेश पुत्र धर्मवीर निवासी सिंहाली नगर उर्फ सेरिया थाना अहार जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से लूटे गये 12510/- रुपये नकद, लूटे गये आभूषण, अवैध असलहा, कारतूस व हीरो हंक बाइक बरामद की है।

दुर्दांत इनामी लुटेरे पर 33 मामले दर्ज

स्याना की सीओ वंदना शर्मा ने बताया राजेश आहार थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो जनपद बुलंदशहर का दुर्दांत अपराधी है। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में राजेश के खिलाफ 33 मामले संगीन धाराओं में दर्ज है। बुलंदशहर जनपद के विभिन्न थानो की पुलिस को इस इनामी बदमाश की तलाश थी। राजेश पर ₹25000 का इनाम घोषित था।

बुलंदशहर में जारी रहेगा ऑपरेशन लंगड़ा... एसएसपी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराध करने वाले अपराधियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन लंगड़ा जारी रहेगा। बदमाश वारदात करेंगे तो पुलिस की गोली उनका पीछा लगातार करेगी। उन्होंने बताया कि पिछले 1 महीने में लगभग डेढ़ दर्जन बदमाश पुलिस के टारगेट पर आए हैं, जिनमें से एक दर्जन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं, 24 घंटे पहले ही गुलावठी कोतवाली पुलिस कि हाईवे के लुटेरों से मुठभेड़ हुई थी जिसमें एक लुटेरा घायल हुआ था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story