×

Bulandshahr: अपराधियों पर योगी की पुलिस का हंटर, 40 लाख की संपत्ति की कुर्क

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में अपराध कारित कर अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों पर योगी की पुलिस ने हंटर चलाकर के संपत्ति कुर्क कर ली है।

Sandeep Tayal
Published on: 30 Sep 2022 4:21 PM GMT
X

Bulandshahr News (news network)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में अपराध कारित कर अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों पर योगी की पुलिस का हंटर लगातार चल रहा है। आज उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में डीएम सीपी सिंह के आदेश के बाद डिबाई की एसडीएम व सीओ ने गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कुख्यात बदमाश उम्मेद पुत्र लतीफ निवासी थाना डिबाई की 40 लाख रुपए की संपत्ति ढोल नगाड़े बजा सार्वजनिक मुनादी करके कुर्क कर ली।

जनपद बुलंदशहर के डिबाई की एसडीएम प्रियंका गोयल ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशों के अनुपालन में अपराध कारित कर अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की कार्यवाही लगातार चल रही है। आज देर शाम को डिबाई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक कुख्यात अपराधी उमेद पुत्र लतीफ की 40 लाख रुपए की संपत्ति जिलाधिकारी सीपी सिंह के द्वारा धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट अधिनियम के तहत जारी आदेशों के अनुक्रम में कुर्क कर ली गई है।

संपत्ति कुर्क करने के दौरान बाकायदा डिबाई कोतवाली पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाये, एसडीएम प्रियंका गोयल ने सार्वजनिक मुनादी की , संपत्ति कुर्क करने के बाद बाकायदा मकान को सील भी किया गया। डिबाई के सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया कि उम्मेद के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। कई मामलों में उम्मीद वांछित चल रहा था। साथ ही कुख्यात बदमाश उम्मीद के मकान को सील कर दिया पुलिस की मानें तो उम्मीद के खिलाफ एक दर्जन संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story