Bulandshahr News: पुलिस ने महज 4 घंटे में किया लूट की वारदात का खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर की खुर्जा पुलिस ने महज 4 घंटे में 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर डेरी कर्मचारियों से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Dec 2022 11:09 AM GMT
Bulandshahr News
X
पुलिक के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर की खुर्जा पुलिस ने महज 4 घंटे में 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर डेरी कर्मचारियों से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है। डेयरी कर्मचारी दिल्ली से पनीर की सप्लाई कर खुर्जा लौट रहे थे। खुर्जा पुलिस ने लूटी गई 1 लाख 20 हजार रुपए की नगदी, लूट में प्रयुक्त अवैध असहले बरामद किए है। एसएसपी श्लोक कुमार ने लूट की वारदात का खुलासा करने पर खुर्जा कोतवाली पुलिस टीम को 25 हज़ार रूपये का इनाम दिया।

पनीर सप्लाई कर लौट रहे डेयरी कर्मियों से लूट

जनपद के थाना खुर्जानगर क्षेत्रांतर्गत फिरोजपुर में श्री कृष्णा डेयरी है, कृष्ण डेयरी से पनीर की सप्लाई दिल्ली करके गाड़ी से लौट रहे चालक परिचालक को लुटेरों ने हथियारों के बल पर आतंकित कर ₹1लाख 20 हजार रूपये की नकदी लूट ली और फरार हो गए थे। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने महिंद्रा पिकअप के चालक सुन्दर पुत्र गुलवीर सिंह निवासी ग्राम कलाखुरी थाना जहांगीराबाद व परिचालक और कुलदीप पुत्र धर्मवीर निवासी फिरोजपुर थाना खुर्जा से सख्ती से पूछताछ की तो कुलदीप ने लूट की वारदात का खुलासा कर दिया।

पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने वारदात के महज 4 घंटे के अंदर 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि खुर्जा ने मोहित उर्फ कजरा पुत्र दीपचन्द निवासी शाहपुर कला थाना खुर्जा नगर, बॉबी पुत्र प्रेम सिंह निवासी फिरोजपुर थाना खुर्जा नगर, झागेन्द्र कुमार पुत्र देशराज सिंह व कुलदीप पुत्र धर्मवीर निवासी फिरोजपुर थाना खुर्जा नगर को गिरफ्तार कर लिया और लूटी गई शत-प्रतिशत 01 लाख 20 हजार रुपये की नगदी, 2 तमंचे 315 बोर मय 2 जिंदा कारतूस, 2 चाकू नाजायज बरामद किए है।

परिचालक ने ही रची थी लूट की साजिश

एसएसपी श्लोक कुमार ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि परिचालक कुलदीप ने लूट की योजना बनाई थी और लूट के लिए के बॉबी, झागेन्द्र व मोहित उर्फ कजरा को तैयार किया था। जिसके बाद 28 दिसंबर की रात्रि में बॉबी, झागेन्द्र, मोहित उर्फ कजरा द्वारा डेरी की गाड़ी के दिल्ली से वापस आते समय कुलदीप के द्वारा सांकेतिक एसएमएस कर दी गयी जानकारी के आधार पर हरचन्द सिंह डिग्री कालेज के बगल में गाड़ी को रुकवाकर तमंचे और चाकू के बल पीआर आतंकित कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। एसएसपी ने लूट का खुलासा करने वाली टीम को ₹25000 का इनाम भी दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story