×

Bulandshahr News: पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार, 15 लाख की शराब व चोरी की 16 बाइक बरामद

Bulandshahr News: आज पुलिस ने 157 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 15 लाख रुपये है। पुलिस ने मौके पर 8 लोगों को गिरफ्तार किया और चोरी की 16 बाइक बरामद की।

Sandeep Tayal
Published on: 12 Jan 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 12 Jan 2023 12:51 PM GMT)
Bulandshahr News
X

पुलिस के साथ गिरफ्तार किए आरोपी। 

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाये जाने हेतु अपराधियो के विरूद्ध व्यापक स्तर पर अभियान जारी है है। बीती रात थाना कोतवाली देहात प्रभारी करनसिंह व स्वाट टीम प्रभारी पटनीश कुमार द्वारा 4 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चंडीगढ़ से तस्करी कर बनारस ले जाई जा रही है 157 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 15 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि शराब तस्कर हरियाणा के रहने वाले हैं और बाकायदा ट्रक की बॉडी में एक अलग से बॉक्स बनवा कर उसमें शराब की पेटी आरक तस्करी का धंधा करते हैं। तस्करी की शराब पेटियों को बॉक्स में रखने के बाद बाहर से अन्य सामान ट्रांसपोर्ट से लादकर गंतव्य को जाते हैं और रास्ते में शराब की तस्करी करते हैं।

हरियाणा के ये शराब तस्कर हुए गिरफ्तार

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद पकड़े गए शराब तस्कर जितेन्द्र पुत्र पोकर सिंह निवासी ग्राम समसपुर माजरा थाना समसपुर जनपद झज्जर (हरियाणा) ,सतपाल पुत्र रमेश, जय भगवान पुत्र ओम प्रकाश, प्रदीप पुत्र हरिसिंह निवासी निवासी गडी सापला थाना सापला जनपद रोहतक (हरियाणा) को जेल भेजा जा रहा है।


अनूपशहर में 4 अंतर्राज्यीय वाहनचोर गिरफ्तार, 16 बाइक बरामद

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा वी एसओजी प्रभारी महेंद्र त्रिपाठी ने चार अंतर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की 16 बाईक बरामद की है। अनूपशहर पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के 2 शातिर सदस्यों को वाहन चैकिंग के दौरान कर्णवास मोड़ के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, अवैध असलहा मय कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों की निशादेही पर मखैना नहर के पास एक खंडर से चोरी की 15 अन्य मोटरसाइकिल सहित अन्य दो अभियुक्तों को अवैध असलाह मय कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया।


दिल्ली-एनसीआर से करते थे बाइकें चोरी

पुलिस की गिरफ्त में आए अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों से पूछताछ के बाद एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि दिल्ली नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर से बाइकों को चोरी कर बुलंदशहर में लाकर बेचने का आरोपी गोरख धंधा करते थे पुलिस ने बुलंदशहर दिल्ली गाजियाबाद नोएडा आदि नंबरों की प्लेट लगी चोरी की बाइक बरामद की है साथ ही तीन तमंचे व कारतूस भी बरामद किए हैं।

अनूपशहर में ये अंतर्राज्यीय वाहन चोर हुए गिरफ्तार

एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि राजा सिंह पुत्र जयपाल सिंह निवासी ग्राम अनिवास थाना अनूपशहर जनपद बुलन्दशहर ,करनवीर सिंह पुत्र देवेन्द्र सिंह निवासी शिव नंगला थाना जहांगीराबाद जनपद बुलन्दशहर , निशांत चौहान पुत्र जितेन्द्र, आकाश शर्मा पुत्र शिवकुमार शर्मा निवासी ग्राम बिरौली थाना अनूपशहर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story