×

Bulandshahr News: 12 घंटे में BDC सदस्य हत्याकांड का खुलासा, लूट के बाद की थी भतीजे ने ताई की हत्या

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस ने अगौता थाना क्षेत्र के गांव रैना में हुई महिला BDC सदस्य हत्याकांड का महज 12 घंटे में ही खुलासा कर दिया, पुलिस ने मृतका के भतीजे सागर को अपनी ही ताई के आभूषण लूटने के बाद हथौड़े से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 27 Jan 2023 1:53 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Newstrack)

Bulandshahr News Today: यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने अगौता थाना क्षेत्र के गांव रैना में हुई महिला BDC सदस्य हत्याकांड का महज 12 घंटे में ही खुलासा कर दिया, पुलिस ने मृतका के भतीजे सागर को अपनी ही ताई के आभूषण लूटने के बाद हथौड़े से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त थोड़ा और लूटे गए आभूषण बरामद कर लिए हैं।

प्रेमिका के साथ लद्दाख घूमने के लिए की लूट और हत्या की वारदात

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया महिला बीडीसी सदस्य सतबरी देवी हत्याकांड के खुलासे के लिए अगौता एसओजी और बीवी नगर थाने की तीन टीमें गठित की थी पुलिस ने शक के आधार पर जैसे ही सत्यवीर देवी के भतीजे सागर पुत्र दुष्यंत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया एसएसपी श्री कुमार ने हत्यारोपी से पूछताछ के बाद बताया ट्यूशन अपने शौक पूरा करने के लिए अपने हिताय की हत्या की थी सागर को पता था कि उसके घर पर नहीं है, ताई सतवीर देवी घर पर अकेली है, सागर अपनी प्रेमिका के साथ लद्दाख घूमने की प्लानिंग कर रहा था, जिसके लिए उसे रुपयों की आवश्यकता थी। सागर ने योजनाबद्ध तरीके से घर में घुसकर सतवीर देवी के आभूषण लूटे और फिर हथौड़े से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी और फिर हो गया था। पुलिस ने सागर पुत्र दुष्यंत निवासी रैना थाना को गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।

ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए बना था सिर दर्द

दरअसल शुक्रवार की सुबह पुलिस को जैसे ही अगौता थाना निवासी रजवीर सिंह की पत्नी बीडीसी सदस्य सतवीर देवी के हत्या की सूचना मिली तो पुलिस सकते में रह गई । सतवीर देवी के सिर पर चेहरे पर कनपटी पर ब्लंट ऑब्जेक्ट के कई वार थे। सतवीर देवी का पुत्र इटावा जनपद में उप निरीक्षक के पद पर सेवारत है। वारदात के बाद कोई भी हत्या की वजह नहीं बता पा रहा था लेकिन दरोगा की मां की हत्या के कारण और हत्यारों का पता लगाना पुलिस के लिए चुनौती बन रहा था हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी द्वारा गठित टीम ने ब्लाइंड मर्डर केस का महज 12 घंटे में खुलासा कर डाला।

ताई की हथौड़े से की निर्मम हत्या

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि हत्यारे ने अपनी ही ताई की निर्मलता पूर्वक हत्या की सिर चेहरे और कनपटी के पास चोट के कई निशान थे हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story