×

Bulandshahar News: बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में 50,000 रुपये का इनामी बदमाश सोनू गिरफ्तार

UP Latest News : यूपी के बुलंदशहर जनपद में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने 50,000 रुपए के इनामी बदमाश सोनू को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान सोनू को पैर में गोली लगी है।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep Tayal
Published on: 20 Nov 2022 2:30 AM GMT
Bulandshahr News
X

इनामी बदमाश सोनू पुलिस के साथ (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Bulandshahr News : यूपी के योगी राज में अपराधियों के खिलाफ बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है, आज देर रात को बुलंदशहर में अपराधिक वारदात को अंजाम देने आए मेरठ के बदमाश सोनू से खुर्जा में पुलिस की मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश सोनू के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया, पुलिस ने इनामी बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार का सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्री कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के खुर्जा में 1 माह पूर्व टाइल्स व हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार का करोड़ो की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था, ऐसे पुलिस ने 24 घंटे के अंदर से बरामद कर लिया था इनामी बदमाश सोनू व्यापारी अपहरण कांड में चल रहा था वांछित, पुलिस ने बाइक, अवैध तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि रात्रि को स्वाट टीम एवं थाना खुर्जा नगर पुलिस वांछित अपराधियों की तलाश में जुटी थी कि इसी दौरान पुलिस टीम को खुर्जा के प्रख्यात हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार अपहरण कांड में फरार चल रहे बदमाश सोनू इलाके में आने की जानकारी मिली पुलिस उत्तर को पता चला कि सोनू किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं बस फिर क्या था बुलंदशहर खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर और 60 टीम ने खुर्जा की नाकेबंदी की और फिर पंचवटी बम्बे के पास स्वाट टीम एवं थाना खुर्जा नगर पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए बदमाशों की घेराबन्दी की गयी, बाइक सवार बदमाश तेज गति से भागने लगे। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी एसएसपी ने बताया कि आत्मरक्षा अर्थ की गई फायरिंग के दौरान पुलिस की एक गोली 50,000 रुपये के इनामी बदमाश सोनू चौधरी पुत्र रामनिवास चौधरी निवासी शास्त्रीनगर थाना नौचंदी के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है मुठभेड़ के बाद आरोपी बदमाश के कब्जे से एक तमंचा बाइक जिंदा का खोखा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

1 माह पूर्व किया था व्यापारी का अपहरण

1 माह पूर्व खुर्जा के प्रख्यात व्यापारी राजकुमार सारंग का कार सवार बदमाशों ने करोड़ों रुपए की फिरौती वसूलने के लिए उस समय अपहरण कर लिया था जब वह स्कूटी पर सवार होकर अल सुबह गंतव्य को जा रहे थे। व्यापारी के अपहरण से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दिल्ली और लखनऊ तक पहुंची व्यापारी के अपहरण की गूंज के बाद मेरठ जोन के डीआईजी व बुलंदशहर के एसएसपी ने खुर्जा में कैंप किया और त्वरित कार्यवाही की, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपहृत व्यापारी को सकुशल बरामद कर लिया था, कुछ दिन बाद पुलिस ने अपहरण कांड में शामिल बदमाशों को जेल भेज दिया था, मगर मुख्य अभियुक्त सोनू फरार चल रहा था। पुलिस ने सोनू की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story