TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार

Bulandshahr News: ट्रैक्टर सवार 2 बदमाशो से आज उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब वह ट्रैक्टर पर सवार होकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

Sandeep Tayal
Published on: 10 Nov 2022 2:44 AM GMT
BulandShahr Police encounter
X

बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ (photo: social media )

BulandShahr News: यूपी के बुलंदशहर में आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे 2 बदमाशों से बीवी नगर थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि घेराबंदी कर पुलिस ने दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से ट्रैक्टर और अवैध असलहे बरामद किए हैं। दोनों ही बदमाशों पर पुलिस द्वारा ₹25000 का इनाम घोषित था।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर की बीबीनगर थाना पुलिस की ट्रैक्टर सवार 2 बदमाशो से आज उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब वह ट्रैक्टर पर सवार होकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आज बीबीनगर थाना पुलिस सैदपुर पुलिया पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी कि उसी समय सूचना मिली कि एक ट्रैक्टर पर दो व्यक्ति परतापुर गंगावली पुलिया की नहर पटरी से सैदपुर की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम गंगावली बम्बा ताजपुर पुलिया पर पहुँची, जहाँ ट्रैक्टर को आता देख रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश ट्रैक्टर को मोड़कर भागने लगे।

पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया, तो परतापुर गंगावली पुलिया से नहर पटरी के पास बदमाशों का ट्रैक्टर गडढे में धंस गया। बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, दोनो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

ये बदमाश हुए पुलिस मुठबेड के बाद गिरफ्तार

आज बीबी नगर थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार घायल बदमाशों की पहचान राजपाल पुत्र सोहनलाल निवासी ग्राम रोरा थाना अनूपशहर जिला बुलन्दशहर व जगवीर सिंह पुत्र स्व0 गजे सिंह निवासी ग्राम हिंगवाडा थाना बीबीनगर जिला बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी बीबीनगर में भर्ती कराया गया। पुलिस की गिरफ्त में मुठभेड़ के बाद आए तो नहीं बदमाश 25- ₹25000 के पुरस्कार घोषित अपराधी हैं। संगीन मामले दर्ज है बदमाशो के खिलाफ बीबी नगर थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशो के खिलाफ संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। इनामी बदमाश के खिलाफ हत्या सहित आधा दर्जन मामले दर्ज है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story