×

Bulandshahr News : पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में लुटेरा आदित्य हुआ घायल

Bulandshahr News: देर रात को खुर्जा देहात थाना पुलिस और लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई । खुर्जा देहात पुलिस टीम ने भाग रहे लुटेरे को बिचौला-धराऊ मार्ग पर घेर लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 17 April 2023 8:46 AM GMT
Bulandshahr News : पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में लुटेरा आदित्य हुआ घायल
X
Bulandshahr operation Langda (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी में पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। देर रात को यूपी के बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत दिल्ली, अलीगढ़ और बुलंदशहर में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला लूटेरा आदित्य पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद घायल हो गया। जबकि आदित्य का साथी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। जंगलों में रात भर काम करने के बाद आदित्य के साथी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। लेकिन मुठभेड़ में घायल कर लुटेरे आदित्य को पुलिस ने एक और लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही रोक लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। बता दें कि पिछले 3 माह में पुलिस आधा दर्जन से अधिक बदमाशों को लगा कर चुकी है।

लूट की वारदात करने जा रहे लुटेरे से हुई मुठभेड़

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश के बाद जनपद पुलिस इन दिनों अपराधियों के खाके खंगाल कर उन पर कहर बनकर टूट रही है । देर रात को खुर्जा देहात थाना पुलिस और लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान खुर्जा देहात प्रभारी दिनेश सिंह को मुखबिर के जरिए बाइक सवार दो लुटेरों के आने की जानकारी मिली, जिसके बाद खुर्जा पुलिस अलर्ट हो गई। खुर्जा देहात पुलिस टीम ने भाग रहे लुटेरे को बिचौला-धराऊ मार्ग पर घेर लिया।

बदमाशो ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमे 1 बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, तथा अन्य 1 बदमाश जंगल की तरफ भागने में सफल रहा। जिसकी कॉम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये गए। लेकिन पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान आदित्य पुत्र अतवीर सिंह निवासी ग्राम औगंद थाना डिबाई जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। जिसको सीएचसी खुर्जा देहात में भर्ती कराया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व एक पल्सर बाइक बरामद की है।

दिल्ली, अलीगढ़, बुलंदशहर में करता था क्राइम

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश आदित्य शातिर लुटेरा है दिल्ली अलीगढ़ और बुलंदशहर में लूट की और चैन इस देसी की वारदातों को अंजाम दे चुका है बुलंदशहर पुलिस काफी समय से नौकरी की तलाश में जुटी थी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story