×

Bulandshahr: भाजपा विधायक का ये काम करते हुए वीडियो वायरल

Bulandshahr: भाजपा के बुलंदशहर सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर वृद्धजनों की देखभाल व संचारी रोग अभियान का शुभारंभ जिला अस्पताल से ई रिक्शा चलाकर किया।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Oct 2022 8:50 AM GMT
X

ढोलक बजाते बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी (सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: भाजपा के बुलंदशहर सदर से विधायक प्रदीप चौधरी ने आज अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर वृद्धजनों की देखभाल एवं संचारी रोग अभियान का शुभारंभ बुलंदशहर के जिला अस्पताल से ई रिक्शा चलाकर किया। ई रिक्शा में बाकायदा उनके साथ सीएमओ विनय कुमार सिंह भी मौजूद थे और कुछ बुजुर्ग जनों को ई रिक्शा में बैठा कर गंतव्य को लेकर रवाना हो गए । नौटंकी बाज विधायक ने बाकायदा ई रिक्शा चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों की माने तो बुजुर्ग जनों को यदि विधायक रोज ऐसे ही सेवा करें,तो शायद लगेगा कि उन्होंने अपने विधायकी काल में बुजुर्गों की सेवा की है।

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर फोटो और वीडियो करा कर अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस एवं बुजुर्गों की देखभाल दिवस की औपचारिकता पूरी कर ली गई। यही नहीं आज एक और दूसरा वीडियो भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी का वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदीप चौधरी श्री रामलीला आयोजन के दौरान ढोलक बजाकर झूमते दिख रहे हैं, यही नहीं रामलीला मंचन के दौरान कुछ समर्थकों के साथ डांस करने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि प्रदीप चौधरी कभी सिस्टम पर नाले की सफाई न कराने का दावा करते हुए गंदे नाले में कूदकर सफाई करने लगते हैं, तो कभी सिस्टम पर पानी निकासी के लिए नाला सफाई व्यवस्था न कराने पर सड़कों पर जमा बारिश के गंदे पानी को निकालने में जुट जाते हैं, यही नहीं तालाबों में उतरने और लखनऊ के एक शौचालय में आम आदमी की तरह स्नान करने जाने का वीडियो बनवाकर भी सोशल मीडिया वायरल कराकर खूब सुर्खियों में रहना भाजपा विधायक का शगल बन गया है। सुर्खियां में रहने के लिए आए दिन कोई न कोई ऐसा कारनामा कर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कराते रहते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story