×

दहल उठा UP: स्कूल में बच्चे ने उठा ली बंदूक, हर तरफ बस खून ही खून

बुलंदशहर से सनसनीगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। बुलंदशहर के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला कक्षा 10 के एक छात्र ने अपने ही साथी की गोली मार दी। जिससे उसकी हत्या हो गई।

Newstrack
Published on: 31 Dec 2020 12:33 PM GMT
दहल उठा UP: स्कूल में बच्चे ने उठा ली बंदूक, हर तरफ बस खून ही खून
X
बुलंदशहर के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला कक्षा 10 के एक छात्र ने अपने ही साथी की गोली मार दी। जिससे उसकी हत्या हो गई।

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर से सनसनीगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। बुलंदशहर के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला कक्षा 10 के एक छात्र ने अपने ही साथी की गोली मार दी। जिससे उसकी हत्या हो गई। ऐसे में बताया जा रहा है कि क्लास में कुर्सी हटाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया था, जिसके बाद हत्यारोपित छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्तौल से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें...पत्नी निकली खूंखार कातिल: पति को जिंदा जला दिया, वारदात से मची सनसनी

पूरी क्लास में सन्नाटा

आपको बता दें कि छात्र ने जिस समय अपने सहपाठी को गोली मारी उस दौरान कक्षा में अध्यापक मौजूद थे। ऐसे में वो बताते हैं कि क्लास में पढ़ा रहा था, लेकिन अचानक दो बार धाय धाय की आवाज सुनते ही पूरी क्लास में सन्नाटा छा गया।

फिर जब पीछे मुड़कर देखा तो वहां एक छात्र की लाश पड़ी थी और दूसरा छात्र हाथ में पिस्तौल लिए खड़ा था। ये वाकया देख सभी छात्रों में भड़दड़ मच गई। इसी बीच हत्यारोपित छात्र भी भागने लगा। पर अध्यापक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

bulandsaher फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...यूपी में खूनी वारदात: आपसी रंजिश में दुश्मन बने सगे भाई, हत्या को दिया अंजाम

फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा

वारदात के बारे में बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र सूरजभान इंटर कॉलेज शिकारपुर में दसवीं क्लास में पढ़ता है। बुधवार को उसने अपने ही सहपाठी छात्र टार्जन से सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। जो इस कदर बढ़ा कि बीते कल भी दोनों छात्रों में जमकर मारपीट हुई थी। इसी विवाद के चलते आज सुबह आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा।

वारदात के बारे में बताया गया कि छात्र ने पिस्टल अपने स्कूल बैग में छुपा कर रखी हुई थी। सुबह की प्रेयर होने के बाद जैसे ही सभी छात्र अपनी क्लास में पहुंचे और क्लास टीचर ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया तभी अचानक छात्र ने गोली चला दी। हालाकिं घायल छात्र की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...आगरा में पुलिस मुठभेड़, पांच बदमाश हिरासत में, तीन पर लगी है गैंगस्टर

Newstrack

Newstrack

Next Story