×

Bulandshahr: गाज़ियाबाद के लोहा व्यापारी के मुनीम से लूट का खुलासा, 5 लुटेरे गिरफ्तार

Bulandshahr:गाजियाबाद के लोहा व्यापारी के मुनीम से हुई ₹175000 की लूट कांड का शिकारपुर पुलिस ने खुलासा किया है

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 8 March 2022 2:29 PM GMT
Bulandshahr: गाज़ियाबाद के लोहा व्यापारी के मुनीम से लूट का खुलासा, 5 लुटेरे गिरफ्तार
X

Bulandshahr: शिकारपुर में 3 सप्ताह पूर्व गाजियाबाद के लोहा व्यापारी के मुनीम से हुई ₹175000 की लूट कांड का शिकारपुर पुलिस ने खुलासा किया है और पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट की रकम में से ₹34000 की नकदी बरामद की है पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध असलहे वारदात में प्रयुक्त 2 बाइक आदि बरामद किये हैं।

मंगलवार को शिकारपुर कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 14 फरवरी को शिकारपुर में गाज़ियाबाद के लोहा व्यापारी के मुनीम के साथ लुटेरों ने लूट की वारदात को उस समय अंजाम दिया था।

जम्मू ने अपने साप्ताहिक उगाही कर ई रिक्शा में सवार हो गंतव्य को जा रहा था, ई रिक्शा में बैठे लुटेरों ने मुनीम से नगदी से भरा थैला लूटा और कुछ दूरी पर जाने के बाद बाइक पर सवार फरार हो गए थे। आज शिकारपुर पुलिस में स्वाद टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए लोहा व्यापारी के मुनीम से लूट की वारदात को अंजाम देने के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने

अभियुक्तों से लूटी गई नकदी में से 34 हज़ार रुपये, मोबाइल फोन घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल व अवैध असलहा कारतूस आदि बरामद किए है।

ये लुटेरे हुए गिरफ्तार

डीआईजी बने बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए लुटेरों के नाम अजय पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम ताजपुर थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर, मनोज पुत्र ओमवीर निवासी ग्राम करियावली थाना पहासू जनपद बुलंदशहर, निक्की पुत्र बिहारीलाल निवासी मोहल्ला चैनपुरा कस्बा व थाना शिकारपुर, ब्रह्ममसिंह पुत्र सुंदर सिंह निवासी मोहल्ला नौगज कस्बा व थाना शिकारपुर सचिन पुत्र प्रेम सिंह निवासी है।

गिरफ्तार लुटेरों को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां से आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

गाज़ियाबाद के लोहा व्यापारी ने ये करायी थी रिपोर्ट

14 फरवरी 2022 को वादी विनीत जैन पुत्र पदम सेन जैन निवासी केएल 134, कवि नगर जनपद गाजियाबाद के मुनीम जितेंद्र शर्मा द्वारा कस्बा शिकारपुर से दोपहर का पैसा कलेक्शन कर ई-रिक्शा से वापस जाते समय शिकारपुर चामुंडा मंदिर के पास से अज्ञात अभियुक्तों द्वारा ई-रिक्शा रुकवा कर बैठ कर उसका बैग जिसमें 175000 रुपए आदि कागजात थे को छीनने की घटना कार्य की गई थी जिस के संबंध में थाना शिकारपुर पर धारा 392 के तहत अज्ञात लुटेरो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

एसएसपी ने उपरोक्त घटना के खुलासे को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बजरंगबली चौरसिया व अपर पुलिस अधीक्षक अपराध कमलेश बहादुर के कुशल निर्देशन एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी शिकारपुर विकास प्रताप सिंह चौहान के निकट पर्यवेक्षण में स्वाट टीम व थाना शिकारपुर पुलिस की टीम गठित की थी, आज स्वाट टीम व शिकारपुर पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story