×

Bulandshahr News:अपराधियों की रक्षक है सपा, बोले विधायक सरवन निषाद

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा आए गोरखपुर जनपद के चौरी चौरा विधान सभा क्षेत्र के विधायक सरवन निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों की रक्षा करती है।

Sandeep Tayal
Published on: 17 Oct 2022 2:12 PM GMT
Bulandshahr News
X

विधायक सरवन निषाद बोले अपराधियों की रक्षक है सपा

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा आए गोरखपुर जनपद के चौरी चौरा विधान सभा क्षेत्र के विधायक सरवन निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के गुंडों के विकास कि नीति के चलते मछुआ जाति का विकास नहीं हो सका और विकास की मुख्यधारा से पिछड़ा रहा, लेकिन निषाद पार्टी के भाजपा से जुड़ने के बाद अब भाजपा ने मछुआ जाति को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर निषाद पार्टी को मजबूत बनाए रखना है। जिससे निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद समाज उत्थान के लिए मजबूती से काम करते रहे।

बुलंदशहर के खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धाकड़ में निषाद पार्टी की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें चौरीचौरा के विधायक सरवन निषाद व निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने बताया कि जब से भाजपा सरकार आयी है अपराधी जेलों में है एवं प्रदेश में शांति बनी हुई है, अपराधियों के अंत का नाम भाजपा+निषाद पार्टी है। शिखर अग्रवाल ने निषाद, कश्यप समाज के महापुरुषों के इतिहास का वर्णन करते हुए बताया कि भारत का प्राचीन नाम निषाद देश था। अब कोई निषाद कश्यप धीमर समाज के व्यक्ति को परेशान नही कर सकता है। हमारी रक्षा करने के लिए हमारा नेता डॉ संजय कुमार निषाद उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री है।

आने वाले 2024 के चुनावों में भाजपा गठबंधन की जीत कराई जाएगी। प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने बताया कि भाजपा के गठबंधन में ही निषाद पार्टी निकाय चुनावों में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी, नरेश कश्यप ने पार्टी की विचारधारा को जनता को समझाया एवं सदस्यता अभियान चलाया। बैठक में नरेश कश्यप,कपिल कश्यप, दलजीत सिंह, ज्ञान सिंह कश्यप, बाबूराम ,बाबूलाल कश्यप जितेंद्र कश्यप, पंकज अग्रवाल ,हर्षित सिंघल, मुन्ने खान, समीर अल्वी, आदि लोग रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story