×

Bulandshahr News: ज्वेलरी शॉप लूटने वाले 2 इनामी लुटेरे ढेर, 3 पुलिसकर्मी घायल, 2 इंस्पेक्टर बाल बाल बचे

Bulandshahr News: बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र में इनामी लुटेरा आशीष और पहासू थाना क्षेत्र में इनामी लुटेरा अब्दुल मुठभेड़ में ढेर हुए है।

Sandeep Tayal
Published on: 3 Jan 2023 4:25 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2023 5:11 AM GMT)
Bulandshahr News
X

ज्वेलरी शॉप लूटने वाले 2 इनामी लुटेरे ढेर (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में दिनदहाड़े जूलरी शॉप लूटने वाले दो इनामी लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया। मुठभेड़ के दौरान 2 सिपाही व एक दरोगा गोली लगने से घायल हो गए जबकि कोतवाली नगर के दो निरीक्षक बाल बाल बच गए बदमाश की गोली निरीक्षकों की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी थी। बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र में इनामी लुटेरा आशीष और पहासू थाना क्षेत्र में इनामी लुटेरा अब्दुल मुठभेड़ में ढेर हुए है।

लुटेरों के कब्जे से लुटे गए आभूषण, पिस्टल तमंचे, कारतूस, बाइक आदि बरामद। पुलिस बदमाशों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है। जनपद बुलंदशहर पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है, लगातार एक के बाद एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस की गोली का निशाना बन रहे है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि देर रात को बाइक पर सवार होकर दो बदमाश कोतवाली सिटी क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस ने चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया तो बदमाश नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। अतमरक्षार्थ की गई फायरिंग में ₹50000 का इनामी लुटेरा आशीष गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल भेजा गया और अस्पताल में चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया।

आशीष पर ₹50000 का इनाम घोषित था, बुलंदशहर कोतवाली देहात में मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही और एक सब इंस्पेक्टर भी गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि कोतवाली नगर बुलंदशहर में तैनात दो सब इंस्पेक्टर बाल-बाल बच गए एसएसपी ने बताया कि इनामी बदमाश ने पुलिस स्पेक्टर पर गोली चलाई जो उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी थी। आशीष के साथ फरार हुआ ₹50000 का इनामी बदमाश अब्दुल पुत्र शरीफ पहासू थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से ढेर हो गया।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि इनामी बदमाश के पहासू थाना क्षेत्र की तरफ फरार होने की जानकारी मिलने के बाद पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र पाल सिंह पुलिस टीम के साथ सतर्क हो गए और इलाके की नाकेबंदी कर ली, जैसे ही बाइक सवार अब्दुल पुलिस को आता दिखाई दिया पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया अब्दुल ने भी पुलिस को देख पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी, फायरिंग के दौरान पहासू थाने में तैनात एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया, जबकि आत्मरक्षा में चलाई गई गोली लगने से ₹50000 का इनामी बदमाश अब्दुल पुत्र शरीफ निवासी मुर्तजाबाद भटवारा थाना खुर्जा देहात गंभीर रूप से घायल हो गया, जब उसे अस्पताल भेजा गया तो अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों ही लुटेरों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है।

गोली मारकर लूट की वारदात का वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल 3 नवंबर 2022 को बुलंदशहर के धमेड़ा बस अड्डे पर स्थित अरविंद ज्वेलर्स की दुकान पर आज मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाशों ने अपने साथियों के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया था और विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया था। दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने और व्यापारी को गोली मारने की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज वायरल हुई थी, जिसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई थी, बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस 4 लुटेरों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, दोनों लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद विदेश रवाना हो गए थे और पुलिस काफी समय से इनकी तलाश में जुटी थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story