×

बुलंदशहर हिंसा: IB की रिपोर्ट के बाद SSP सहित CO व चौकी इंचार्ज का हुआ ट्रांसफर

आईबी की रिपोर्ट बुलंदशहर हिंसा पर आ चुकी है। इस रिपोर्ट के बाद पुलिस में तबादलों का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें, ताबदालों की सूची में कृष्ण बहादुर सिंह, स्याना इलाके के सीओ सत्य प्रकाश और चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार का नाम सबसे ऊपर है।

Manali Rastogi
Published on: 8 Dec 2018 7:14 AM GMT
बुलंदशहर हिंसा: IB की रिपोर्ट के बाद SSP सहित CO व चौकी इंचार्ज का हुआ ट्रांसफर
X

बुलंदशहर: आईबी की रिपोर्ट बुलंदशहर हिंसा पर आ चुकी है। इस रिपोर्ट के बाद पुलिस में तबादलों का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें, ताबदालों की सूची में कृष्ण बहादुर सिंह, स्याना इलाके के सीओ सत्य प्रकाश और चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार का नाम सबसे ऊपर है। इन तीनों का ट्रांसफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: शिवपाल की ‘जनाक्रोश रैली’ पर अखिलेश की पैनी नजर, रैली में शामिल होने वाले सपा नेता होंगे पार्टी से बाहर

मिली जानकारी के अनुसार, आईबी ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस के लापरवाही वाले बर्ताव की बात कही है। रिपोर्ट में कहा गया कि बुलंदशहर में कथित गोकशी की खबर के बाद से जबरदस्त विरोध शुरू हो चुका था, जिसके बाद कुछ लोगों ने हिंसा भड़काने का काम शुरू कर दिया। वहीं, इस मामले पर पुलिस की ओर से देर हुई, जिसकी वजह से यहां तनाव और बढ़ गया।

यह भी पढ़ें: फूलों की खेती से कामयाबी की उड़ान, जीत चुके हैं कई पुरस्कार

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया कि जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिल गई, इसके बाद भी जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे जिसके बाद हालात और बिगड़ गए। वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा 100 नंबर पर तैनात पुलिस भी मौके पर काफी देर से पहुंची। साथ ही, यहां पुलिस फोर्स की भी कमी खली।

यह भी पढ़ें: अमित शाह आज बंगाल का करेंगे दौरा, ममता सरकार से इसलिए हैं नाराज

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story