Bulandshahr Viral Video News: पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप, बुजुर्ग ने दी आत्महत्या की चेतावनी, वीडियो वायरल

बुलंदशहर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बुजुर्ग व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था। वायरल वीडियो के मुताबिक 15000 रुपये की मांग करते हुए 12000 वसूल कर उसे हिरासत से मुक्त कर दिया और अब बाकी बचे पैसों की मांग कर रहे हैं पुलिसकर्मी

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 21 Jun 2021 6:17 AM GMT
Bulandshahr Viral Video News: पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप, बुजुर्ग ने दी आत्महत्या की चेतावनी, वीडियो वायरल
X

Bulandshahr Viral Video News: प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार पर भले ही अंकुश लगाने के लाख प्रयास कर रही हो, मगर चंद पुलिसकर्मी सरकार व खाकी की छवि धूमिल करने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात की चोला पुलिस चैकी क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग व्यक्ति दिलीप के वीडियो वायरल करने के बाद प्रकाश में आया है। जिसमें बुजुर्ग व्यक्ति ने चोला पुलिस चैकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर 12000 हजार रुपए की अवैध वसूली करने के बाद और 3 हजार रुपए देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। और बुजुर्ग ने तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है।

बता दें कि सरकार चाहे जितनी भी कोशिशें कर लें मगर भ्रष्टाचार का मामला हर विभाग में कहीं न कहीं देखने को मिल ही जाता है। और इसकी आम जनता ही चढ़ती है। बुलंदशहर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने चोला पुलिस चैकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर ₹12000 की अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। खबर के मुताबिक पुलिस कर्मी के बाद में और 3 हजार रुपए लेने की मांग सामने आयी है। और बुजर्ग ने पैसे के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है जिससे बुजुर्ग ने तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है।

वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति का दावा है कि 27 अप्रैल को गांव के ही सिद्धबली बाबा के हनुमान प्रतिमा के कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी, जिसका वीडियो पुलिसकर्मियों ने बना कर 12 लोगों के खिलाफ कोविड-19 नियमों का उल्लंघन के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करते हुए बुजुर्ग व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था। 15000 हजार रुपए की मांग करते हुए 12000 हजार रुपए वसूल कर उसे हिरासत से मुक्त किया था। बाकी 3000 हजार रुपए और देने के लिए पुलिसकर्मियों पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए बुजुर्ग व्यक्ति ने वायरल वीडियो कर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई किए जाने को कहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story