×

Bulandshahar News: लक्ष्य का बर्थडे बना डेथ डे, जन्मदिन पर गंगा स्नान कर रहे 2 भाईयो की डूबने से मौत, कोहराम

Bulandshahar News: जन्मदिन पर गंगा स्नान करते समय 19 वर्षीय लक्ष्य व 20 वर्षीय बड़ा भाई अभिषेक गंगा के गहरे जल में पहुंचकर डूब गए। दोनों भाइयों को डूबता देख साथ आए दोस्तों ने शोर मचाया।

Network
Published on: 18 April 2023 9:46 PM GMT
Bulandshahar News: लक्ष्य का बर्थडे बना डेथ डे, जन्मदिन पर गंगा स्नान कर रहे 2 भाईयो की डूबने से मौत, कोहराम
X
Bulandshahr youth died due to drowning in Ganga

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर की अनूपशहर गंगा में जन्मदिन पर भाई और दोस्तो संग स्नान करने आए अलीगढ़ के लक्ष्य का बर्थडे उसका डेथ डे बन गया, 2 घंटे की मशक्कत के बाद पीएसी फ्लड कमांडो की टीम ने शवों को गंगा से निकाला।

दरअसल लक्ष्य पुत्र तिलक सिंह निवासी वाटर वर्क्स जनपद अलीगढ़ का आज 19 वां जन्मदिन था, धार्मिक प्रवृत्ति के लक्ष्य ने अपने जन्मदिन को गंगा की गोद में मनाने का निश्चय किया था बताते हैं कि लक्ष्य अपने भाई अभिषेक और 4 दोस्तों के साथ आज अलीगढ़ से अनूपशहर के मस्तराम गंगा घाट पर बर्थडे मनाने आया था ।

पूरा मामला

जन्मदिन पर गंगा स्नान करते समय 19 वर्षीय लक्ष्य व 20 वर्षीय बड़ा भाई अभिषेक गंगा के गहरे जल में पहुंचकर डूब गए। दोनों भाइयों को डूबता देख साथ आए दोस्तों ने शोर मचाया। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दोनों भाइयों को बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी, लेकिन काफी प्रयास के बाद दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम नवीन कुमार ने पीएसी फ्लड प्लाटून के जवान तथा स्थानीय गोताखोरों को दोनों भाइयों की तलाश में लगा दिया। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने अभिषेक और लक्ष्य के शवों को गंगा से निकाला। लक्ष्य तथा अभिषेक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन बिलख, बिलख कर रोने लगे। साथ आए दोस्तों ने बताया कि दोनों भाई अलीगढ़ ताला फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करते थे। दोनों का छोटा भाई टोटो पढ़ाई कर रहा है तथा पिता तिलक सिंह बिजली फिटिंग का कार्य करते हैं। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर दोस्तों पर आरोप लगाते हुए गुस्सा प्रकट किया। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Network

Network

Next Story