×

Bulandshahr News: सफाई कर्मचारी को पीटने पर हंगामा, एक आरोपी हिरासत में, दो फरार

Bulandshahr News: सफाई कर्मचारी संजू के साथ तीन युवकों ने अभद्रता करते हुए कूड़ा उठाने को लेकर मारपीट की।

Sandeep Tayal
Published on: 31 Oct 2022 8:28 AM GMT
Bulandshahr News
X

सफाई कर्मचारी को पीटने पर हंगामा (फोटो: सोशल मीडिया )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के कस्बा गुलावठी में 3 युवकों ने सफाई कर्मी की पिटाई कर दी जिससे गुस्साए सफाई कर्मचारियों ने नगर का सफाई कार्य ठप कर प्रदर्शन किया और थाने के बाहर कूड़े से भरे वाहनों को खड़ा कर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले सफाई कर्मचारियों को शांत किया। ईओ के अनुरोध पर सफाई कर्मचारी काम पर लौट गए और सफाई कार्य शुरू कर दिया।

जनपद के कस्बा गुलावठी में नगर पालिका के सफाई कर्मचारी रोजाना की तरह ट्रैक्टर ट्रॉली और अन्य वाहनों से मोहल्लों में जाकर कूड़ा उठा रहे थे। आरोप है कि नगर पालिका के संविदारत सफाई कर्मचारी संजू के साथ तीन युवकों ने अभद्रता करते हुए कूड़ा उठाने को लेकर मारपीट की, इसकी जानकारी पीड़ित ने अन्य सफाई कर्मचारियों को दी, गुस्साए सफाई कर्मचारियों ने सफाई व्यवस्था ठप कर दी और नगरपालिका पर एकत्र हुए, जहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। कुछ देर बाद पालिका के सफाई कर्मचारी एकत्र होकर गुलावठी कोतवाली पहुंचे, कूड़े से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली थाने के बाहर खड़ी कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पीड़ित सफाई कर्मचारी ने दावा किया है, तीन हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस विधिक कार्यवाही करने और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ईओ के आश्वासन पर काम पर लौटे सफाई कर्मी

नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान ने बताया किसी भी पालिका कर्मचारी के साथ अभद्रता या मारपीट जैसी घटना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, पुलिस कार्रवाई कर रही है, हड़ताली सफाई कर्मचारी ईओ के आश्वासन के बाद काम पर लौट गए और नगर में सफाई कार्य शुरू कर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story