Bulandshahr News: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, SSP का अल्टीमेटम-क्राइम किया तो खैर नहीं

Bulandshahr News: जहांगीराबाद पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश इरशाद शेखजादा को मुठभेड़ दौरान पैर में गोली मारकर लंगड़ा कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 3 Jan 2024 6:11 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी घायल (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: पुलिस का बदमाशों के खिलाफ शूटआउट ऑपरेशन जारी है। आज जहांगीराबाद पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश इरशाद शेखजादा को मुठभेड़ दौरान पैर में गोली मारकर लंगड़ा कर दिया। अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि इरशाद शेखजादा गांगंक साथ मुरादाबाद से बुलंदशहर में किसानों के पशुओं को चोरी करने की वारदातें कर रहा था। पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर पुलिस की इस साल अर्थात 3 दिन में दूसरी मुठभेड़ हुई है। उन्होंने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि बुलंदशहर में क्राइम किया या क्राइम करने आए तो पुलिस छोड़ेगी नही।

मुरादाबाद का बदमाश बुलंदशहर में कर रहा था क्राइम

अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि थाना जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने पुलिस टीम के साथ एक सूचना के बाद अमरगढ़ को जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनो और व्यक्तियों की चैकिंग शुरू कर दी, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। जिसको रूकने का इशारा किया गया तो बाईक सवार तेजी से मुड़कर भागने लगे।

पुलिस टीम द्वारा बाइक सवारों का पीछा किया गया तो अमरगढ़ रोड ग्राम करौंजी मोड पर बदमाश की बाईक अनियंत्रित होकर गिर गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमे एक गोली एक बदमाश के पैर में लगी। जब कि दूसरा बदमाश कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान इरशाद शेखजादा पुत्र दिलशाद शेखजादा निवासी चमरौआ खानपुर थाना मुढापांडे जनपद मुरादाबाद के रुप में हुई हैं।

घायल बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी जहांगीराबाद में भर्ती कराया गया हैं। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व बाइक बरामद हुए हैं। उल्लेखनीय है कि बदमाश इरशाद शातिर किस्म का चोर है जो जनपद में किसानो के पशुओं को चोरी करने की वारदातें कर रहा था। इरशाद शेखजादा पर बुलंदशहर और हापुड में लगभग 1 दर्जन मामले दर्ज है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story