Bulandshahr News: पुलिस और लुटेरों की हुई मुठभेड़, 2 मुठभेड़ों में 4 लुटेरों के पैर में लगी गोली

Bulandshahr News: जिले में अपराधियों को खैर नहीं, हिनियस क्राइम करने वाले बदमाश पुलिस के टारगेट पर है या यूं कहे कि लगातार बदमाश पुलिस मुठभेड़ में लंगड़े हो रहे है।

Sandeep Tayal
Published on: 3 Dec 2023 9:49 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में चार लुटेरे धरे गये (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में अपराधियों को खैर नहीं, हिनियस क्राइम करने वाले बदमाश पुलिस के टारगेट पर है या यूं कहे कि लगातार बदमाश पुलिस मुठभेड़ में लंगड़े हो रहे है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि औरंगाबाद थाना पुलिस और स्वाट टीम की बाइक सवार बैंक मित्र केंद्र लुटेरों से मुठभेड़ हुई। जिसमें 2 लुटेरों के पैर में गोली लगी, जबकि फरार हुए 2 लुटेरों से अगौता और गुलावठी पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें फरार दोनों लुटेरे भी पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। लुटेरों के कब्जे से 1 लाख 14 हजार रुपए की नगदी, अवैध असहले और दो बाइक बरामद हुई है।

औरंगाबाद में हुई मुठभेड़ में विकास और उत्तम हुए लंगड़े

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार को स्वाट टीम व थाना औरंगाबाद पुलिस द्वारा मडका मन्दिर नहर पुल पर बैरिंयर लगाकर चैकिंग की जा रही थी, उसी समय पवसारा की ओर से दो बाइक पर सवार 4 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिये, जिनको रूकने का इशारा किया तो बाइक को तेजी से राजगढ़ी नहर पटरी की तरफ मोडकर भगाने लगे, पुलिस द्वारा दोनो बाइकों पर सवार बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ दुरी पर एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर फिसल गई व दूसरी मोटरसाइकिल सीधी भाग गई।

बदमाशों द्वारा घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग में लुटेरे विकास शर्मा उर्फ गौरी पुत्र सत्यप्रकाश निवासी औरंगाबाद गदाना थाना मोदीनगर जनपद गाजियाबाद और उत्तम उर्फ राहुल जाटव पुत्र रामे उर्फ राम सिंह निवासी माखननगर थाना बहसूमा जनपद मेरठ पैर में गोली लगने से घायल हो गए। लुटेरों के कब्जे से 67,000 रूपये व अवैध असलहा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई हैं।

गुलावठी में हुई मुठभेड़ में ये लुटेरे हुए लंगड़े

फरार हुए 2 लुटेरों की सूचना वायरलेस सेट पर प्रसारित की गई, जिसके बाद थाना गुलावठी पुलिस व थाना अगौता पुलिस टीम की असावर रोड के पास भाग रहे बाइक सवार बदमाशो से उस समय मुठभेड़ हो गई जब रोकने की कोशिश करने पर लुटेरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से लुटेरे रिहान पुत्र सकावत निवासी ग्राम रसूलपुर थाना हयातनगर जनपद सम्भल और अंकुर पुत्र रमेशचन्द निवासी ग्राम अमराला थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद घायल हो गए। घायल लुटेरों के कब्जे से 47,000 रूपये की नगदी, अवैध असलाह, कारतूस व बाइक बरामद हुई हैं। घायल लुटेरों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिनदहाड़े लूटा था बैंक मित्र केंद्र

दरअसल 4 दिन पूर्व औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव जिताका में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बैंक मित्र केंद्र को बाइक सवार लुटेरों ने दिन दहाड़े लूट लिया था और 2.51 लाख रुपए से भरा बैग लुटकर फरार हो गए थे। लुटेरे बैंक मित्र केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। एसपी शिवकुमार ने बताया कि घायल लुटेरों ने पीएनबी के बैंक मित्र केंद्र जिताका को लूटने की वारदात को अंजाम देने का जुर्म का पुलिस पूछताछ में इकबाल किया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story