×

Bulandahahr News: ये यूट्यूबर्स बना रहे थे रील, इन कारनामों ने पहुंचाया जेल

Bulandahahr News: डिबाई कोतवाली पुलिस ने 6 यू ट्यूबर्स को उस समय अराजकता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जब वो सरे अपने सिर, हाथ और चेहरों पर पट्टी बांधकर रील बना रहे थे।

Sandeep Tayal
Published on: 27 Jun 2024 3:04 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 3:27 PM GMT)
Bulandahahr News
X

Bulandahahr News (Pic: Newstrack)

Bulandahahr News: यूपी के बुलंदशहर में रील बनाने की खुमारी में 6 यू ट्यूबर्स को हवालात पहुंचाने का मामला प्रकाश में आया है। जनपद की डिबाई कोतवाली पुलिस ने 6 यू ट्यूबर्स को उस समय अराजकता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जब वो सरे आम अपने सिर, हाथ और चेहरों पर पट्टी बांधकर रील बना रहे थे। डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रण सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 151, 107 116 के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है।

फिल्मी अंदाज में बना रहे थे रील, हुई कार्रवाई

डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रण सिंह ने बताया कि गुरुवार को पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि कस्बा डिबाई में 6 युवको द्वारा अपने शरीर व सिर पर खूननूमा पट्टियां बांधकर हाथो मे डण्डे लेकर बाजार एवं भीड-भाड़ वाले क्षेत्र में घूम-घूम कर अपनी दबंगई का वीडियो रील बना रहे है। जिससे आम जन मानस में भय एवं आक्रोश की स्थिति उत्पन्न हो रही हैं। सूचना पर थाना डिबाई पुलिस द्वारा वीडियों बना रहे 6 यू ट्यूबर्स को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके विरुद्ध धारा 151,107,116 सीआरपीसी का तहत कार्रवाई की गयी है। पोलिस ने गिरफ्तार यू ट्यूबर्स का नाम शिवा कुमार पुत्र डोरीलाल, रोबिन कुमार पुत्र निहाल सिंह, कुशल कुमार पुत्र विक्रम, अंकुश मीना पुत्र फूल सिंह, अमन कुमार पुत्र छत्तर सिंह, सचिन मीणा पुत्र ब्रहमपाल सिंह ग्राम खुदादिया थाना अहमदगढ बताए है।

चेहरे पर खूननुमा पट्टी, हाथो में थे डंडे

दरअसल सोशल मीडिया पर रील बनाकर पापुलरिटी अर्जित करने के चक्कर में 6 यू ट्यूबर्स ने अपने हाथ, सिर और चेहरे पर लाल रंग की पट्टियां बांधी और यह प्रदर्शित करने की कोशिश की कि वह लहूलुहान है। यही नहीं लहुलुहान दिखने और हाथों में लाठी डंडे ले अपनी दबंगई का वीडियो रील बीच बाजार बनाने में जुटे थे, मगर रील बना रहे यू ट्यूबर्स को नहीं पता था कि उनके इस तरह रील बनाने से इलाके में भय और अराजकता का माहौल उत्पन्न हो सकता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story