Bulandshahr News: बैंक में शिक्षक के बैग से शातिर ने उड़ाई नगदी, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

Bulandshahr News: जनपद के अनूपशहर के एक राष्ट्रीयकृत बैंक में कैश काउंटर से नगदी लेकर जैसे ही शिक्षक ने बैग में रखा। लाइन में शिक्षक के पीछे लगे शातिर ने शिक्षक के बैग से नगदी उड़ा ली।

Sandeep Tayal
Published on: 27 Dec 2023 10:08 AM GMT
X

बुलंदशहर में बैंक में शिक्षक के बैग से शातिर ने उड़ाई नगदी (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जनपद के अनूपशहर के एक राष्ट्रीयकृत बैंक में कैश काउंटर से नगदी लेकर जैसे ही शिक्षक ने बैग में रखा। लाइन में शिक्षक के पीछे लगे शातिर ने शिक्षक के बैग से नगदी उड़ा ली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे शातिर की शिनाख्त कराकर उसे गिरफ्तार कर लिया है और 27500 रुपए की नगदी बरामद कर ली है।

बैंक की लाइन में लगा था शातिर

जनपद के बैंकों में संभावित वारदातों को रोकने और बैंक उपभोक्ताओं की सुरक्षा को लेकर भले ही पुलिस कर्मी तैनात रहते हो, लेकिन उसके बावजूद शातिर बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अनूपशहर की पंजाब नेशनल बैंक की डीएवी इंटर कॉलेज ब्रांच का है, जहां सरस्वती शिशु मंदिर अनूपशहर में सेवारत शिक्षक रामकिशन शर्मा गत दिवस बैंक से रुपए निकालने गए थे। शिक्षक ने बैंक से 27500 की नगदी निकालकर बैग में रखी थी, मगर जब वह घर पहुंचे तो बैग से नकदी गायब थी ।

परेशान शिक्षक ने बैंक की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को जाकर देखा तो सीसीटीवी फुटेज में बैंक के कैश काउंटर पर शिक्षक के पीछे लाइन में लगे एक शातिर युवक उनके बैग से नोट उड़ाता नजर आया। पीड़ित शिक्षक ने बैंक की सीसीटीवी फुटेज के साथ अनूपशहर कोतवाली में तहरीर दे कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि शिक्षक की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे शातिर बदमाश शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से बैग से निकल गए 27500 रुपए की पूरी बरामद की कर ली गई है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story