TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: प्रसाद में मिलावट आस्था पर घात, नाकाबिले बर्दाश्त, बोले गौरदास महाराज

Bulandshahr News: लावठी में श्री राम भक्त मंडल द्वारा साप्ताहिक श्रीराम कथा का आयोजन महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में किया गया है। इसका शुभारंभ आज संकीर्तन के साथ कलश यात्रा और कथा वाचक गौरदास महाराज को विंटेज कार में नगर परिक्रमा के साथ किया गया। मं

Sandeep Tayal
Published on: 23 Sep 2024 12:14 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी में वृंदावन धाम से श्री राम कथा करने आए कथा वाचक गौरदास महाराज ने कहा कि प्रसाद में मिलावट श्रद्धा से धोखा है, आस्था से खिलवाड़ है और ऐसे श्रद्धा को दूषित करने वालों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई सरकार को करनी चाहिए। उन्होंने श्रद्धालुओं से अपने घरों में प्रसाद तैयार करने की प्राचीन प्रथा को पुन: शुरू करने की भी अपील की।

निकाली गई कलश यात्रा

गुलावठी में श्री राम भक्त मंडल द्वारा साप्ताहिक श्रीराम कथा का आयोजन महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में किया गया है। इसका शुभारंभ आज संकीर्तन के साथ कलश यात्रा और कथा वाचक गौरदास महाराज को विंटेज कार में नगर परिक्रमा के साथ किया गया। मंगल कलश यात्रा का जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत भी किया गया। कुलदीप मोदी, अमित अग्रवाल, विपिन अग्रवाल, पूजा तेवतिया, विद्यावती तोमर, डा.शोभा आनंद, एकता गर्ग,उपमा पालीवाल, नितिन गोयल, रविकांत गुप्ता सचिन गुप्ता, विभु कौशिक, परमानंद सैनी, मूलचंद अग्रवाल सहित सैंकड़ों श्रद्धालु संकीर्तन करते हुए कथा स्थल पहुंचे।

आज से शुरू होने वाली श्री राम कथा को लेकर गौरदास महाराज ने लोगों से श्री राम कथा श्रवण करने की अपील की। कहा कि पितृ पक्ष में श्री राम कथा सुनने से धर्म लाभ होता है उन्होंने बताया कि श्री राम कथा के दौरान आकर्षक झाकियों को भी प्रस्तुत किया जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story