×

Bulandshahr News: नहर में 3 दिन के रेस्क्यू के बाद एक और शव बरामद, मासूम रिया की तलाश जारी

बुलंदशहर में नहर में 3 दिन के रेस्क्यू के बाद एक और शव बरामद, मासूम रिया की तलाश जारी | Rescue Operation | Bulandshahr Car Accident Latest News in Hindi Newstrack

Sandeep Tayal
Published on: 7 March 2024 3:16 PM GMT
Another body recovered after 3 days of rescue in the canal, search for innocent Riya continues
X

नहर में 3 दिन के रेस्क्यू के बाद एक और शव बरामद, मासूम रिया की तलाश जारी: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया था। जहां नहर में बरातियों से भरी ईको कार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई थी। कार में आठ लोग सवार थे। अलीगढ़ में भी नहर से एक और शव बरामद होने से मृतकों को संख्या बढ़कर 5 हो गई है 6 वर्षीय रिया अभी भी लापता हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीमें लगी हुई हैं।

एनडीआरएफ टीम रेस्क्यू जारी

जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर से एक ही परिवार के 8 लोग ईको कार में सवार होकर अलीगढ़ के पिसावा में रविवार को बारात में जा रहे थे कि थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में बरातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पानी में जा गिरी। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीम ने 3 दिन में कुल 7 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला, जिसमें- अंजली (18), कांता (22) और मनीष (21), कैलाश (42) तथा प्रशांत (15 ) का शव गुरुवार को रेस्क्यू के दौरान निकले जा चुके है। जबकि 6 वर्षीय रिया का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा

हादसे का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है, उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा भी की है। रिया को लेकर परिवार में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। शेरपुर गांव में पिछले 3 दिन से सन्नाटा पसरा है और परिवार में अपना को खोने का गम।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story