×

Bulandshahr News: चाय के पैसे मांगना दो भाईयों को पड़ा भारी, दबंगों ने कर दी पिटाई, तीन गिरफ्तार

Bulandshahr News: दबंगों द्वारा दो भाइयों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद खानपुर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 28 Jan 2024 9:37 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में दबंगों ने की दो भाईयों की पिटाई (न्यूजट्रैक) 

Bulandshahr News: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक दबंगों द्वारा दुकान में घुसकर दो भाइयों को पीटने का मामला प्रकाश में आया है। दबंगों द्वारा दो भाइयों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद खानपुर थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर नौ नामजद और 8-10 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

दबंगों ने चाय के पैसे मांगने पर की भाईयों की धुनाई

बुलंदशहर जनपद के खानपुर कस्बे में लक्ष्मण सिंह का पुत्र मोहित चाय की दुकान करता है। बताया जाता है कि चार दिन पूर्व सोंझना गांव केनकुच युवकों से चाय के पैसे मांगने को लेकर मोहित का विवाद हो गया था। जिसके दबंग युवक मोहित को भगत लेने की धमकी दे चले गए थे। मोहित ने थाना खानपुर में दी तहरीर में कहा की 27 जनवरी को जगह दुकान पर अपने भाई प्रदीप के साथ बैठा था, विकास पुत्र बृजभूषण सहित एक दर्जन से अधिक युवक उसकी दुकान में घुस आए और दोनों भाइयों के साथ जमकर लात घूंसों से मारपीट की। हमलावर पीड़ितों को भुगत लेने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि हमलावर विकास को पब्लिक ने मौके पर ही पकड़ लिया।

दिनदहाड़े हुई मारपीट की वारदात का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया तो इलाके में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने पीड़ित मोहित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। खानपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक रामवीर सिंह ने बताया पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी अपराधिक प्रवृत्ति के युवकों और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story