Bulandshahr News: खुर्जा में 4 साल की मासूम और पहासू में दलित महिला से दरिंदगी की कोशिश

Bulandshahr News: खुर्जा कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि घर पर 5 साल की मासूम बच्ची अकेली थी, तभी मोहल्ले का ही गैर संप्रदाय का युवक घर में बच्ची को अकेले देख घुस आया और बच्ची को नग्न कर उसके साथ दरिंदगी की कोशिश की।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Oct 2024 1:19 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में जहां एक 4 साल की मासूम बच्ची से गैर संप्रदाय के किशोर द्वारा नग्न कर दरिंदगी की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है, वहीं पहासू में एक दलित महिला ने हॉस्पिटल संचालक सहित 5 लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, पुलिस ने दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खुर्जा पुलिस ने तो आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है।

मोबाइल में वीडियो देख की घिनौनी हरकत की कोशिश

खुर्जा कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि घर पर 5 साल की मासूम बच्ची अकेली थी, तभी मोहल्ले का ही गैर संप्रदाय का युवक घर में बच्ची को अकेले देख घुस आया और बच्ची को नग्न कर उसके साथ दरिंदगी की कोशिश की, जैसे ही परिजन घर पहुंचे तो आरोपी किशोर फरार हो गया। पीड़ित बच्ची ने मां के पूछने पर उसे सारी बात बताई।

मामले की जानकारी पाकर संगठन के लोग कोतवाली पर एकत्र हुए और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राज पाल सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस पूछताछ कर विधिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि मोबाइल में वीडियो देखने के बाद किशोर ने घिनौनी हरकत करने की कोशिश की।

पहासू में 5 पर हुई FIR, आरोपी फरार

दूसरी तरफ पहासू थाने में एक दलित महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह एक हॉस्पिटल में सफाई कार्य करती है, सुदामा नामक व्यक्ति ने नवदुर्गा हॉस्पिटल पहासू में सफाई कार्य करने से मना करने पर पहले तो फोन पर धमकाया, यही नहीं 13 अक्टूबर 2024 की रात करीब 10.30 बजे नवदुर्गा हास्पिटल के मालिक अवनीश राघव चार अन्य लोगों के साथ शराब के नशे में आये और सभी लोगों ने गाली गलौज करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। पीड़िता ने हॉस्पिटल संचालक अवनीश और उनके 4 साथियों पर पर गाली गलौच और छेडछाड़ का आरोप लगाया हैं। एसएचओ पहासू ने बताया कि अवनीश राघव सहित 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार बताए जाते हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story